बीएलएस इंटरनेशनल सर्विसेज इजिप्ट से रणनीतिक समझौता

बीएलएस इंटरनेशनल सर्विसेज लिमिटेड ने इजिप्ट सरकार एसोसिएट के साथ रणनीतिक गठबंधन में प्रवेश किया
देहरादून, 12 अगस्त 2020: बीएसई और एनएसई सूचीबद्ध बीएलएस इंटरनेशनल सर्विसेज लिमिटेड ने विदेश मंत्रालय (एमओएफए) की ओर से अल वाफी सरकारी सेवा निगम के साथ एक विशेष समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं जो प्रवासी मिस्रियों के लिए दस्तावेजों के वैधीकरण के लिए जिम्मेदार है। विदेश में रहने वाले सभी मिस्रवासियों को अलग-अलग प्राधिकरण, स्थानीय दूतावास और एमओएफए, मिस्र द्वारा सत्यापित दस्तावेज प्राप्त करना चाहिए। बीएलएस इंटरनेशनल सर्विसेज लिमिटेड अनुबंध में प्रमुख मूल्य सेवाओं की स्थापना कर प्रदान करेगा। इसमें साल भर 12,000 एप्लीकेशन प्राप्त करने की उम्मीद है।
सरकारों और कूटनीतिक मिशनों के लिए वीजा, पासपोर्ट, सत्यापन और नागरिक सेवाओं का विशेषज्ञ सेवा प्रदाता बीएलएस इंटरनेशनल सर्विसेज ने हाल ही में वैश्विक स्तर पर 30 जून 2020 को समाप्त हुई पहली तिमाही के लिए उत्कृष्ट समेकित वित्तीय परिणाम की घोषणा की।
सरकार से नागरिक (जी-टू-सी) सेवाओं के प्रावधान में एक मान्य नेता, बीएलएस इंटरनेशनल सर्विसेज लिमिटेड ने अपनी विशेषज्ञता के क्षेत्र में बेंचमार्क स्थापित करने के लिए एक त्रुटिहीन प्रतिष्ठा अर्जित की है। उत्कृष्टता की चाह से पिछले बारह वर्षों में इन्होने तेजी से वृद्धि देखी है और खुद को दुनिया भर में ग्राहक सरकारों के लिए पसंद के भागीदार के रूप में स्थापित किया है। तेजी से विकास वाले बाजारों में अपनी प्रमुखता स्थापित कर, व्यापार के अवसरों का लाभ उठाते हुए, संगठन अब विश्व स्तर पर जी-टू-सी बिजनेस में एक परिवर्तनकारी विकास की ओर अग्रसर है।
भविष्य की योजनाओं पर टिप्पणी करते हुए, संयुक्त प्रबंध निदेशक, श्री शिखर अग्रवाल ने कहा, “लॉकडाउन के चरणबद्ध तरीके से खुलने के साथ, कंपनी ने सरकार और स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा पारित किये गए आवश्यक सामाजिक दूरी के मानदंडों और विभिन्न ऐड्वाइज़री का पालन करते हुए सीमित कर्मचारियों के साथ अपने कार्यालय को चरणबद्ध तरीके से फिर से खोलना शुरू कर दिया है।”
कंपनी को उम्मीद है कि चौथे तिमाही वित्त वर्ष 2021 तक कोविड-19 से पहले हो रहे परिचालन के स्तर तक अंतरराष्ट्रीय यात्रा संचालन को वापिस पहुंचाया जाएगा। कंपनी को उम्मीद है कि लागत का युक्तिकरण करके एबिटडा मार्जिन के प्रतिशत में सुधार होगा। अपने राजस्व को अधिक बढ़ाने के लिए कंपनी वीज़ा आउटसोर्सिंग सेवाओं और तकनीकी रूप से सक्षम सरकार से नागरिक (जी-टू-सी) सेवाओं के विभिन्न टेंडर के लिए सक्रिय रूप से बोली लगा रही है।
बीएलएस इंटरनेशनल ने ग्राहक डेटा की अत्यधिक सुरक्षा को बनाए रखते हुए विशेष रूप से मजबूती और स्केलेबिलिटी के लिए प्रोप्राइअटेरी तकनीकी प्लेटफार्म बनाया है। उनके मज़बूत तकनीकी परिनियोजन ने अत्याधुनिक सुरक्षा उपायों के राज्य द्वारा समर्थित डेटा और अनुप्रयोगों के विशाल संस्करणों के लिए जटिल वर्कफ़्लोज़ को प्रबंधित करने की उनकी क्षमता को काफी बढ़ाया है। बीएलएस इंटरनेशनल फॉर्च्यून एशिया की प्रतिष्ठित “बेस्ट अंडर ए बिलियन” कंपनी पुरस्कार विजेता भी है।
समान व्यवसाय में संलग्न कुछ कंपनियों के इनआर्गेनिक अधिग्रहण की योजना कंपनी बना रही है। कोविड की स्थितियों में सकारात्मक विकास और छूट को देखते हुए, कंपनी भविष्य में बहुत अच्छा करेगी और बाजार के सूत्रों के अनुसार निवेशकों को मौजूदा आकर्षक स्तरों पर इस लाभांश में निवेश के लिए नजर रखनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *