देर रात पत्नी ने दरवाजा खोलने में कर दी देरी, डीएसपी ने मार दी गोली!    

देर रात पत्नी ने दरवाजा खोलने में कर दी देरी, DSP पति ने मार दी गोली!

अतुल सोनी (DSP Atul Soni) कई पंजाबी फिल्म और वीडियो में भी काम कर चुके हैं और बॉडी बिल्डिंग में भी पंजाब पुलिस का चर्चित चेहरा रहे हैं.

चडीगढ़. पंजाब पुलिस में सिंघम के नाम से चर्चित डीएसपी अतुल सोनी (DSP Atul Soni) पर हत्या के प्रयास (Attempt to murder) और आर्म्स एक्ट (Arms Act) में केस दर्ज किया गया है. सोनी पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी सुनिता सोनी पर गोली चलाकर जान से मारने की कोशिश की.
क्या हुआ उस रात?
ये घटना शनिवार रात की है. अतुल सोनी देर रात करीब ढाई बजे एक पार्टी से घर लौटे थे. पत्नी ने घर का दरवाजा काफी देर से खोला. इस बात से डीएसपी सोनी इतने नाराज़ हो गए कि उन्होंने पत्नी पर गोली चला दी. हालांकि गोली उनकी पत्नी को नहीं लगी. कहा जा रहा है कि गोली सिर के ऊपर से निकल गई और पत्नी बाल-बाल बच गईं.
परिवार के साथ गए थे क्लब, फैंस को लेकर हुई कहासुनी
डीएसपी अतुल सोनी मोहाली सेक्टर-68 स्थित यूनाइटेड कोऑपरेटिव हाउसिंग बोर्ड सोसायटी के फ्लैट नंबर 243 में रहते हैं। अतुल सोनी की बेटी कनाडा सेटल हैं जोकि 28 दिसंबर को इंडिया आई थी। रविवार रात बेटी के कहने पर अतुल सोनी परिवार सहित चंडीगढ़ के प्रैंगस्टर क्लब में डिनर करने के लिए गए थे। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार इसी क्लब में अतुल सोनी से मिलने आई एक फैन को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच वहां कुछ कहासुनी हो गई।

पत्नी ने दिए सबूत
हमले के बाद डीएसपी की पत्नी ने मोहाली के थाना फेज-8 में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. आरोप है कि अतुल सोनी ने गोली अपनी सर्विस रिवाल्वर से नहीं, बल्कि अवैध रिवॉल्वर से चलाई. सोनी की पत्नी ने पंजाब पुलिस को घटना में इस्तेमाल हथियार और कारतूस भी सौंप दिए हैं. अतुल सोनी फिलहाल फरार है. बता दें कि अतुल सोनी इस समय 82-बटालियन चंडीगढ़ में डीएसपी पद पर तैनात हैं जबकि इससे पहले वे डीएसपी फतेहगढ़ साहिब में तैनात थे।

घर आकर कुंडी देरी से खोलने को लेकर हुआ झगड़ा

सूत्रों से यह भी पता चला है कि क्लब में हुई कहासुनी के बाद उनकी पत्नी सुनीता सोनी अलग गाड़ी में पहले घर पर आ गई थी लेकिन अतुल सोनी बाद में घर पहुंचे। जिसके बाद घर आकर कुंडी देर से खोलने को लेकर दोनों में फिर बहस हुई और गुस्साए अतुल सोनी ने अपनी पत्नी पर प्राइवेट पिस्टल से गोली चला दी लेकिन वह बच गई। सूचना मिलने के बाद अतुल सोनी के घर पर डीएसपी इन्वेस्टिगेशन गुरसेवक सिंह बराड़, सीआइए स्टाफ, एसएचओ फेज-8 शिवदीप बराड़ व फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। जिन्होंने मौका-ए-वारदात से कुछ सैंपल भी एकत्र किए।

वारदात के बाद से घर पर कोई नहीं

वारदात के बाद से घर पर परिवार का कोई सदस्य मौजूद नहीं है। अतुल सोनी के घर पर काम करने वाली मेड पिंकी का कहना है कि रविवार सुबह साढ़े 10 बजे सुनीता सोनी घर से चली गई थी। उसके थोड़ी देर बाद अतुल सोनी घर से चले गए। दोनों बच्चे भी घर पर नहीं हैं। सुनीता सोनी ने ही पुलिस स्टेशन में प्राइवेट पिस्टल व कारतूस जमा करवाए हैं। सूत्रों से पता चला है अतुल सोनी व उनकी पत्नी में काफी लंबे अरसे से झगड़ा चलता आ रहा है।

सोनी पर पहले भी दर्ज हुआ था मामला

अतुल सोनी पर इससे पहले भी दिल्ली में आ‌र्म्स एक्ट का मामला दर्ज हो चुका है। यह मामला उस समय दर्ज हुआ था जब अतुल सोनी अपनी पत्नी के साथ ऑस्ट्रेलिया जा रहे थे तो दिल्ली एयरपोर्ट पर चेकिंग दौरान उनकी जेब से जिंदा कारतूस की एक मैग्जीन बरामद हुई थी।

सुनीता सोनी के बयानों पर डीएसपी अतुल सोनी के खिलाफ आइपीसी की धारा-307, 323, 498ए व आ‌र्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

पंजाब के इस सिंघम का विवादों से पुराना नाता

बता दें कि अतुल सोनी कई पंजाबी फिल्म और वीडियो में भी काम कर चुके हैं और बॉडी बिल्डिंग में भी पंजाब पुलिस का चर्चित चेहरा रहे हैं. सोनी पहले भी कई बार विवादों में घिर चुके हैं. जून 2012 में उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था. मार्च 2013 में सोनी के खिलाफ फिरौती और किडनैपिंग का मामला दर्ज हुआ था. इतना ही नहीं पिछले साल मार्च में सोनी के बेटे को एक रोड एक्सिडेंट के मामले में गिरफ्तार किया गया था. आरोप था कि उसकी गाड़ी से एक एनआराई की मौत हो गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *