तीनों खान बाहुबलियों की संपत्ति की जांच क्यों नहीं, कानून से ऊपर हैं?

सुशांत सुसाइड केस / सुब्रमण्यम स्वामी ने अब सलमान, शाहरुख, आमिर को घेरा, कहा- क्या वे कानून से ऊपर हैं, इनके दुबई कनेक्शन की जांच होनी चाहिए
सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर पूछा है कि तीनों खान के पास भारत और विदेशों में इतनी संपत्ति कहां से आई है?
सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर पूछा है कि तीनों खान के पास भारत और विदेशों में इतनी संपत्ति कहां से आई है?
सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत मामले में तथ्यों के जांच की जिम्मेदारी एडवोकेट ईशकरण भंडारी को सौंपी है
स्वामी ने बॉलीवुड के तीनों खानों को बाहुबली की संज्ञा दी है और उनकी संपत्ति को लेकर सवाल उठाया है
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सीबीआई जांच के पक्ष में उतरे सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड के तीनों खान सलमान, आमिर और शाहरुख की चुप्पी पर सवाल उठाया है। इसके साथ ही भाजपा से राज्यसभा सांसद और पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी ने तीनों खानों की संपत्ति की जांच की मांग भी की है।

क्यों चुप हैं तीनों बाहुबली?

स्वामी ने तीनों खानों को बाहुबली की संज्ञा दी है और सवाल उठाते हुए अपने ट्वीट में लिखा है,”बॉलीवुड के तीन बाहुबली सलमान खान,शाहरुख खान और आमिर खान सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले पर चुप क्यों हैं?”

तीनों खान की संपत्ति की जांच हो: स्वामी

एक अन्य ट्वीट में स्वामी ने तीनों खानों की संपत्ति की जांच की मांग की है। उन्होंने लिखा है, “तीनों खान बाहुबलियों की भारत और विदेशों, खासकर दुबई में मौजूद संपत्ति की जांच की जानी चाहिए। किसने उन्हें बंगले गिफ्ट किए? कैसे उन्होंने यह संपत्ति खरीदी? ईडी की एसआईटी, आईटी और सीबीआई से इसकी जांच होनी चाहिए। क्या वे कानून से ऊपर हैं?”

ट्विटर यूजर्स ने किया स्वामी का समर्थन

तीनों खान पर जब स्वामी ने सवाल उठाया तो ट्विटर यूजर्स भी उनके समर्थन में उतर आए। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “जब संजय दत्त जेल गए तो वे सभी (बॉलीवुड स्टार्स) उनके सपोर्ट में आए थे और अब जब उनके बीच में से एक सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई तो कोई कुछ नहीं बोलता। लानत है पूरी बॉलीवुड गैंग पर।”
एक अन्य यूजर का कमेंट है,”सर कुछ लोगों को छोड़कर (जो जाहिर तौर पर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में आउटसाइडर हैं) पूरा बॉलीवुड गूंगा,बहरा,अंधा हो गया है। ठीक है,उन्हें चुप ही रहने दो। जब उनकी फिल्में रिलीज होंगी,तब हम अपनी ताकत दिखाएंगे।अब मुझे इस लड़ाई में मजा आ रहा है।”
एक यूजर ने अमिताभ बच्चन और प्रधानमंत्री मोदी को भी निशाने पर लिया। उसने लिखा है,”सिर्फ यही तीन नाम क्यों? कोई स्टैंड नहीं ले रहा। न अमिताभ बच्चन,न ही मोदी और न उसके अपने परिवार वाले। किस-किसका नाम लूं।”
गुरुवार को सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि उन्होंने एडवोकेट, इकोनॉमिस्ट और पॉलिटिकल एनालिस्ट ईशकरण सिंह भंडारी को सुशांत सिंह राजपूत मामले में तथ्यों की जांच करने को कहा है ताकि वे यह समझ सकें कि केस में सीबीआई जांच की गुंजाइश है या नहीं।
रॉ के पूर्व अफसर ने किया सनसनीखेज दावा, सुशांत सिंह राजपूत की मौत में अंडरवर्ल्ड का बताया हाथ
सुशांत सिंह राजपूत, दाऊद इब्राहिम – फोटो : ट्विटर

लगभग ढाई दर्जन लोगों से पूछताछ करने के बाद अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले में पुलिस भले ही किसी नतीजे पर न पहुंची हो। लेकिन, अभी भी कुछ लोग अपने अपने हिसाब से इस घटना की तह तक जाने की कोशिशों में लगे हैं। एन के सूद नाम के जन के एक वीडियो को लेकर शनिवार सुबह से ही मुंबई पुलिस परेशान है। मामले की जांच कर रहे लोग भी इस वीडियो की पड़ताल में जुट गए हैं। सबसे गंभीर बात इस वीडियो में फिल्म निर्माता संदीप सिंह पर लगे आरोप हैं।

रॉ के पूर्व अफसर ने किया सनसनीखेज दावा, सुशांत सिंह राजपूत की मौत में अंडरवर्ल्ड का बताया हाथ

सुशांत सिंह राजपूत
लगभग ढाई दर्जन लोगों से पूछताछ करने के बाद अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले में पुलिस भले ही किसी नतीजे पर न पहुंची हो। लेकिन, अभी भी कुछ लोग अपने अपने हिसाब से इस घटना की तह तक जाने की कोशिशों में लगे हैं। एन के सूद नाम के शख्स के एक वीडियो को लेकर शनिवार सुबह से ही मुंबई पुलिस परेशान है। मामले की जांच कर रहे लोग भी इस वीडियो की पड़ताल में जुट गए हैं। सबसे गंभीर बात इस वीडियो में फिल्म निर्माता संदीप सिंह पर लगे आरोप हैं।

सुशांत सिंह राजपूत
खुद को भारत की खुफिया एजेंसी रॉ का पूर्व कर्मचारी बताने वाले एन के सूद ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड करके इस घटना के बारे में एक नई थ्योरी बनाई है। उनका आरोप है कि सुशांत के साथ हुई इस घटना में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ है। एनके सूद ने अब तक सामने आई सभी बातों को जोड़कर अपना एक समीकरण तैयार किया है जिसमें वह कहते हैं कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत
अपने वीडियो में सूद रहे हैं कि दाऊद इब्राहिम के लोग सुशांत को फोन पर धमकियां दे रहे थे जिसकी वजह से सुशांत के अंदर तनाव बढ़ता जा रहा था। इन लोगों से बचने के लिए ही सुशांत ने पिछले महीने में 50 सिम कार्ड भी बदले थे। एनके सूद का आरोप है कि सुशांत के हर कदम की जानकारी उनके करीबी फिल्म निर्माता दोस्त संदीप सिंह से होती हुई सलमान खान और करण जौहर के पास पहुंचती थी और उसके बाद वह सीधे अंडरवर्ल्ड तक जा पहुंचती थी।

सुशांत सिंह राजपूत
एनके सूद नाम के इस बंदे ने अपने वीडियो में कहा है कि सुशांत की बिल्डिंग के सीसीटीवी कैमरे एक दिन पहले या तो बंद कर दिए गए थे या फिर खराब कर दिए गए थे। यह एक सोची समझी साजिश में की गई हत्या है और यह किसी बाहरी नहीं बल्कि उनके किसी करीबी का ही काम है। हालांकि मुंबई पुलिस ने जांच में ऐसा कुछ नहीं पाया है। मुंबई पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे बंद नहीं थे।

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती
सुशांत के आत्महत्या करने से पहले ही उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती उनका घर छोड़कर चली गई थीं। इस घटना को भी एनके सूद एक साजिश बताते हैं। वह कहते हैं कि महेश भट्ट और संदीप सिंह के कहने पर ही रिया ने सुशांत का साथ छोड़ दिया। सूद का ये भी दावा है कि इस घटना के बारे में महेश भट्ट को भी पूरी जानकारी थी। उन्होंने अपने वीडियो में पाकिस्तान के इवेंट मैनेजर रेहान सिद्दीकी और एक ब्रिटिश बिजनेसमैन अनिल मुसर्रत के साथ अंडरवर्ल्ड और हिंदी सिनेमा के कनेक्शन को जोड़ा है।

सुशांत सिंह राजपूत
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। उनके करीबियों ने पुलिस को बताया कि सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार भी उनकी मौत दम घुटने के कारण हुई है। सुशांत के आंतरिक अंगों की भी फॉरेंसिक जांच की गई है जिसमें किसी प्रकार के जहर या रासायनिक पदार्थ का कोई अंश नहीं मिला है। इस मामले में पुलिस लगातार उनसे जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *