नागरिकता संशोधन कानून पर विक्षपी कर रहे जनता को भ्रमित: सुनील भराला

तीतरों में रविवार को नगर में चौधरी कुलबीर सिंह के आवास पर पहुंचे श्रमिक कल्याण बोर्ड के चेयरमैन सुनील भराला ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि नागरिक संशोधन बिल पर कांग्रेस, सपा और बसपा समेत विपक्षी दल केवल अपने राजनीतिक हित साधने के लिए वर्ग विशेष व जनता को भ्रमित कर रहे है।
सहारनपुर, । तीतरों में रविवार को नगर में चौधरी कुलबीर सिंह के आवास पर पहुंचे श्रमिक कल्याण बोर्ड के चेयरमैन सुनील भराला ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि नागरिक संशोधन बिल पर कांग्रेस सपा और बसपा समेत विपक्षी दल केवल अपने राजनीतिक हित साधने के लिए वर्ग विशेष व जनता को भ्रमित कर रहे है।
जबकि इस बिल से किसी का अहित होने वाला नहीं है उन्होंने कहा मुद्दों विहीन हो हो चुके विपक्ष अब हताशा में समाज को तोड़ने का प्रयास कर रहा है, लेकिन भाजपा के कार्यकर्ता उनके मंसूबों को पूरा नहीं होने देंगे, जनता के बीच जाकर इसकी सच्चाई सभी को बताएंगे। उन्होंने कहा कि अभी भी प्रदेश सरकार में कुछ नौकरशाह सपा की मानसिकता से नहीं उभर पाए हैं। विरोध प्रदर्शन के दौरान उन्होंने अपने कर्तव्यों का सही ढंग से निर्वाह नहीं किया ऐसे अफसरों को पहचान कर उनके विरुद्ध कार्रवाई की कराई जाएगी। इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष राम कुमार शर्मा, चौधरी कुलबीर सिंह, जनक सिंह, धर्मवीर सिंह, जोगेंद्र सिंह, मोनू शर्मा, रमेश आदि उपस्थित रहे।

छुटमलपुर के हलवाना में नागरिकता संशोधन कानून पर जागरु कता पोस्टर के साथ भाजपाई
भाजपाइयों ने नागरिकता संशोधन कानून के भ्रम को किया दूर
छुटमलपुर/अंबेहटा/गंगोह (सहारनपुर)। भाजपाइयों ने बृहस्पतिवार को जनपद के देहात क्षेत्र में नागरिकता संशोधन कानून के बारे में जानकारी देने का अभियान चलाया। भाजपाइयों ने विशेषकर मुस्लिम समाज को नागरिकता संशोधन कानून के बारे में जागरूक किया। बताया कि इस कानून से किसी की भी नागरिकता को कोई खतरा नहीं है।
छुटमलपुर के हलवाना गांव में आयोजित बैठक में मुख्य वक्ता गन्ना समिति टोडरपुर के पूर्व चेयरमैन ठा. जसबीर सिंह ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून देश को ताकत देने वाला है। इससे किसी भी धर्म के लोगों को डरने की जरूरत नहीं है। मुस्लिम भाई इस कानून से जरा भी न डरें इससे किसी की नागरिकता को कोई खतरा नहीं है। मंडल अध्यक्ष दूबे सिंह कांबोज ने भी अपने विचार रखे। अध्यक्षता प्रधान नरपाल सिंह और संचालन अमित चौधरी ने किया। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य सुशील राणा, सतीश राठौर, सत्यपाल सिंह, प्रतीत उपाध्याय, समर सिंह आदि रहे। वहीं फतेहपुर भादो में पूर्व प्रधान बुच्चा सिंह सैनी के निवास पर हुई बैठक में रुप कुमार सैनी ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून सभी देशवासियों के हित में है। इससे किसी भी भारतवासी की नागरिकता को कोई खतरा नहीं है। इस दौरान अमरीश सैनी, दिनेश शर्मा, रोहित कांबोज, अमित सैन, नवदीप गोयल, राजु कश्यप, चेयरमैन सत्यपाल सैनी, कनक सिंह, राजबीर सैनी, सुरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे। अंबेहटा के टिडौली में आयोजित बैठक में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला मंत्री खुर्शीद चौधरी ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विपक्षी दलों के लोग गलत प्रचार कर मुस्लिम समाज को गुमराह करने में लगे हैं। इस अधिनियम से किसी भी मुस्लिम भाई को डरने की आवश्यकता नहीं है। खुर्शीद चौधरी, धर्म सिंह कोरी, सुशील कोरी, शमशाद चौधरी, मुसरिक, जुबेर चौधरी, अरशद अली, सरवर, सुरेंद्र कश्यप आदि रहे। इसके अलावा गंगोह में भाजपा नगर अध्यक्ष दीपक गर्ग के नेतृत्व में नागरिकता संशोधन कानून के बारे में जागरूक किया। उन्होंने किसी के बहकावे में न आने की अपील की। अभियान में मुकेश चौधरी, गौरव गोयल, बुद्धिसागर गोस्वामी, सलीम आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *