बजाज फिनसर्व Personal Loan की मदद से करें अपनी वैडिंग फाइनेंस

बजाज फिनसर्व Personal Loan की मदद से करे अपनी वेडिंग को फाइनैंस

25 नवंबर, 2019- पुणे, महाराष्ट्र: बदलते वक्त के साथ, शादी-विवाह के लिए योजना बनाने का तरीका भी बदल गया है। आज, युवा भारतीय और नई पीढ़ी के लोग हर समारोह को पर्सनलाइज़ करने और इसे बड़े पैमाने पर पूरे धूम-धाम से मनाने के लिए उत्सुक रहते हैं। आंकड़ों से पता चलता है कि, अब वे अपनी शादी का खर्च खुद उठाने के लिए भी तैयार रहते हैं। हाल के एक अध्ययन के अनुसार, 42% युवा भारतीय अपनी शादी के खर्च में योगदान देकर अपने माता-पिता को सहयोग देना चाहते हैं, जबकि 26% युवा अपनी शादी का खर्च खुद ही उठाना चाहते हैं।

दरअसल, अगर आप इस तरह के बेहद ख़ास अवसर के लिए पैसों की व्यवस्था करना चाहते हैं, तो Bajaj Finserv Personal Loan for Wedding. पर जरूर विचार करें। बजाज फिनसर्व द्वारा अपने ऋण एवं निवेश शाखा, बजाज फाइनैंस लिमिटेड के माध्यम से कलैटरल के बगैर उपलब्ध कराए जा रहे इस लोन में कई बेहतरीन विशेषताएं हैं, जो किसी भी चीज से समझौता किए बिना आपकी ज़िंदगी के इस सबसे अहम दिन को बेहद शानदार और यादगार बनाने में मददगार हो है।
बड़ी धनराशि प्राप्त करें

यह लोन न केवल कलैटरल के बिना उपलब्ध है, बल्कि इसके जरिए आप 25 लाख रुपये तक का लोन भी प्राप्त कर सकते हैं। इस धनराशि की मदद से आप बेहद महँगी चीजों की व्यवस्था बड़े आराम से कर सकते हैं

कोई अप्रत्यक्ष शुल्क नहीं होने और ऑनलाइन लोन मैनेजमेंट का लाभ

बजाज फिनसर्व द्वारा तय नियमों एवं शर्तों के अनुसार, personal loan में आपको पूर्ण पारदर्शिता का फायदा मिलता है।

आवेदन के साथ ही तत्काल वितरण का लाभ उठाएं

इस लोन के लिए आपको आवेदन की लंबी प्रक्रिया तथा ढेर सारी कागजी कार्रवाई के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। आपको केवल अपने मूल विवरण के साथ ऑनलाइन आवेदन-पत्र भरना होगा और कुछ दस्तावेज जमा कराने होंगे, जिसके बाद आपको लोन के लिए हरी झंडी मिल जाएगी। इसके अलावा, मंजूरी मिलने के बाद स्वीकृत धनराशि को आपके खाते में 24 घंटे के भीतर वितरित कर दिया जाएगा।

पात्रता के सरल नियमों पर आर्थिक सहायता प्राप्त करें

आप बजाज फिनसर्व के इस लोन के लिए तुरंत आवेदन कर सकते हैं, क्योंकि eligibility criteria को पूरा करना बेहद सरल और आसान है। इसके लिए आपको भारत का नागरिक होना चाहिए और आपकी उम्र 23 से 55 वर्ष के बीच होनी चाहिए, तथा जरूरी है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *