Big B और बेटे अभिषेक को कोरोना,नानावती अस्पताल भर्ती, खुद ट्वीट कर दी खबर

बिग बी को कोरोना / अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट किए गए, खुद ट्वीट करके बताया, ”मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं”
मुंबई. अमिताभ बच्चन को शनिवार देर शाम से नानावती अस्पताल में एडमिट किया गया। उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने ट्विटर पर फैंस को दी। अमिताभ ने ट्वीट करके बताया, ”मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। अस्पताल में भर्ती हो चुका हूं। मेरे परिवार और स्टाफ के सदस्यों का टेस्ट हुआ है। उनकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है। पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि वो अपना कोरोना टेस्ट कराएं।”

बिग बी का ट्वीटः

T 3590 -I have tested CoviD positive .. shifted to Hospital .. hospital informing authorities .. family and staff undergone tests , results awaited ..
All that have been in close proximity to me in the last 10 days are requested to please get themselves tested !

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) July 11, 2020
July 11, 2020

बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन को शनिवार की शाम को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।
अमिताभ बच्चन ने शनिवार की रात में अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।
अमिताभ बच्चन अपने रूटीन चेकअप के लिए लॉकडाउन के बाद से एक बार भी अस्पताल नहीं जा पाए थे। अब जब माहौल थोड़ा नॉर्मल हुआ और कुछ तकलीफें बढीं तो शनिवार की शाम वह अपने डॉक्टर की सलाह के बाद रूटीन चेकअप के लिए नानावटी अस्पताल पहुचे

अमिताभ के साथ एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन भी कोरोना पॉजिटिव, कहा- घबराएं नहीं
44 साल के अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पिता अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद किया गया. पूरे बच्चन परिवार और उनके स्टाफ का टेस्ट हुआ, जिसके बाद अब अभिषेक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है. 44 साल के अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पिता अमिताभ के पॉजिटिव आने के बाद किया गया. पूरे बच्चन परिवार और उनके स्टाफ का टेस्ट हुआ, जिसके बाद अब अभिषेक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अभ‍िषेक को भी नानावती अस्पताल में एडमिट किया गया है.

वेब सीरीज की डबिंग के लिए जाते थे अभिषेक

अभिषेक बच्चन की डेब्यू वेब सीरीज ब्रीद इंटू द शैडोज 10 जुलाई को रिलीज हुई है. पिछले कई दिनों से अभिषेक इस वेब सीरीज की शूटिंग के लिए डबिंग स्टूडियो जा रहे थे. उन्हें कई बार डबिंग स्टूडियो के बाहर मास्क लगाये स्पॉट किया गया था. डबिंग के लिए उनके को-एक्टर अमित साध में जाया करते थे. इन दोनों को साथ में भी देखा गया था. अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया है.

बता दें कि अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया है. अभिषेक बच्चन समेत घर के बाकी सदस्य भी वहीं हैं. 77 साल के अमिताभ बच्चन ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी. साथ ही उन्होंने बताया था कि उनके परिवार और स्टाफ का कोरोना टेस्ट करवाया जा रहा है।
अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है. हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है. परिवार और बाकी स्टाफ का टेस्ट हो रहा है. जांच के नतीजों का इंतजार है. पिछले 10 दिनों में जो भी लोग मेरे करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि कृपया आप अपना टेस्ट करवा लें.”
अमिताभ बच्चन के बारे में खबर आने के बाद से ही बॉलीवुड के स्टार्स के ट्वीट आने आने लगे हैं. साथ ही फैन्स और अन्य लोग अमिताभ की सलामती और सबकुछ जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. अब अभिषेक बच्चन का भी कोरोना पॉजिटिव आना काफी चिंता की बात है।
मेगास्‍टार अमिताभ बच्‍चन मुंबई के नानावती अस्‍पताल में भर्ती हैं.
अभिनेता अमिताभ बच्‍चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. शनिवार शाम को उनको नानावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. उन्‍होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनका कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया है. अस्‍पताल अथॉरिटीज को जानकारी दे रहा है. परिजनों और स्‍टाफ का भी टेस्‍ट कराया गया है. उनकी रिपोर्ट आना बाकी है. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे गुजारिश है कि वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट करा लें.
इस खबर के फैलते ही बॉलीवुड से लेकर देश-विदेश से उनके प्रशंसक बिग बी के जल्‍द से जल्‍द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने ट्वीट कर कहा कि हम सभी आपके जल्‍द से जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना करते हैं. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की.
एक्‍टर अनुपम खेर ने कहा कि आपने अपने जीवन में हर कठिनाई, हर मुश्किल को अपने मनोबल से परास्त किया है. मुझे और पूरे राष्ट्र को पूरा भरोसा है कि आप कोरोना की लड़ाई से भी विजयी होकर सकुशल और स्‍वस्‍थ रूप से वापस ठीक-ठाक अपने घर लौटेंगे. हम सबकी प्रार्थनाएं आपके साथ हैं. इसके साथ ही सैयद शाहनवाज हुसैन, एक्‍टर संजय दत्‍त, दिव्‍या दत्‍ता, सोनम कपूर, नेहा धूपिया, यामी गौतम, रवीना टंडन ने उनके जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की.
अमिताभ बच्‍चन की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘गुलाबो सिताबो’ है. इसमें उनके साथ आयुष्‍मान खुराना थे. पहले ये फिल्‍म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में कोरोना महामारी की वजह से अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई. इस कॉमेडी ड्रामा का निर्माण शूजीत सरकार ने किया था.
पिछले साल अक्टूबर में भी बीमार पड़े थे

पिछले साल अक्टूबर में भी अमिताभ बच्चन की तबीयत रात 2 बजे अचानक बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *