बरेली पहुंचते ही साक्षी मिश्रा पर हमला, सीसीटीवी फुटेज


बरेली पहुंचते ही साक्षी मिश्रा पर हुआ हमला (फाइल फोटो)
साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) ने बरेली पुलिस पर जबरन समझौता करने का दबाव बनाने का आरोप गया है. उन्होंने बताया घटना के बाद मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने उन्‍हें जेल भेजने तक की धमकी दी थी.
बरेली. अंतरजातीय प्रेम विवाह (Inter Caste Marriage) के बाद चर्चा में आईं बरेली (Bareilly) से बीजेपी विधायक (BJP MLA) राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) पर शनिवार को हमला हो गया है. हमले की यह घटना बरेली के इज्जत नगर थाना क्षेत्र के वीर सावरकर नगर की है. बताया जा रहा है कि साक्षी और अजितेश गुपचुप तरीके से बरेली (Bareilly) पहुंचे थे. इस घटना की पुष्टि साक्षी मिश्रा ने बातचीत में की है. अजितेश के पड़ोस में रहने वाली योगिता त्रिपाठी पर साक्षी मिश्रा ने मारपीट का आरोप लगाया है. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साक्षी पड़ोसी के घर से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं.
साक्षी मिश्रा ने आरोप लगाया कि बरेली पहुंचने पर योगिता उनकी शादी को लेकर सोशल मीडिया में गलत कमेंट लिख रही थी. उन्‍होंने बताया कि इस बाबत पूछने पर योगिता ने उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. मामला नोकझोंक के बाद मारपीट में बदल गई. साक्षी कहती हैं कि उन्‍हेंगंभीर चोटें आई हैं. इस मामले में साक्षी ने बताया कि उन्‍होंने योगिता और उनके पति अंशुमान त्रिपाठी के खिलाफ पुलिस में तहरीर भी दी है.
सामने आया घटना का सीसीटीवी फुटेज मारपीट की घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप
साक्षी ने बरेली पुलिस पर जबरन समझौता करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि घटना के बाद मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज ने जेल भेजने तक की धमकी दी थी. इसके बाद हम लोग डर गए थे. फिलहाल मारपीट की इस घटना के बाद साक्षी और अजितेश डरे और सहमे हुए हैं. इज्जत नगर के एसओ केके वर्मा के मुताबिक, साक्षी और पड़ोस में रहने वाली योगिता के बीच झगड़ा हुआ था. आपसी सहमति के बाद दोनों ही परिवारों में समझौता हो गया है. उन्‍होंने तहरीर मिलने से इंकार किया है.
बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा बीते 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने अजितेश से लव मैरेज कर लिया. 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से ही अपनी जान को खतरा बताया था. इसके अगले दिन यानी 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान को खतरा बताया था. दोनों वीडियो वायरल हो गए थे और मामले ने काफी तूल पकड़ लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *