40 लाख भारतीय परिवारों की मनपसंद कार बनी मारूति सुजुकी आल्टो

भारत की चहेती – मारुति सुजुकी ऑल्टो 40 लाख भारतीय परिवारों की पसंदीदा कार बनी

o आल्टो 40 लाख परिवारों में खरीदी जाने वाली भारत की एकमात्र कार बनी

o लगातार 16 सालों से भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार

o उन्नत सुरक्षा विशेषताओं के साथ काम्पैक्ट डिज़ाईन, आसान मैन्योवरेबिलिटी एवं बेहतरीन फ्यूल एफिशियंसी के चलते ऑल्टो है पहली बार कार खरीदने वालों की प्राथमिकता

देहरादून, 13 अगस्त 2020: भारतीय आटोमोबाईल उद्योग में निरंतर नए मापदंड स्थापित करते हुए भारत की सबसे पसंदीदा कार, मारुति सुजुकी ऑल्टो ने 40 लाख कारों की बिक्री करने की उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है। एक मजबूत विरासत के साथ ऑल्टो भारत में कार खरीदने वालों की पहली पसंद है, जिनमें से 76 प्रतिशत ग्राहक अपने जीवन की पहली कार खरीद रहे होते हैं। भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार, ऑल्टो की यह उपलब्धि ग्राहकों के असीम विश्वास व सहयोग के बिना संभव नहीं थी।

इस सफलता के बारे में मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के एक्ज़िक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एवं सेल्स), श्री शशांक श्रीवास्तव ने कहा, ‘‘ऑल्टो लगातार 16 सालों से भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम 40 लाख कारें बेच चुके हैं। बिक्री का यह रिकाॅर्ड कोई भी दूसरी भारतीय कार कंपनी छू भी नहीं पाई है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘पिछले सालों में ऑल्टो ब्रांड ने ग्राहकों से गहरा भावनात्मक जुड़ाव विकसित कर लिया है। यह गर्व का एक मजबूत प्रतीक बन गया है। हम इस उपलब्धि को अपने ऑल्टो परिवार के गौरवान्वित एवं प्रसन्न सदस्यों को समर्पित करते हैं, जिन्होंने ऑल्टो पर भरोसा कर इसे भारत की चहेती कार बनाने में सहयोग किया।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *