‘100%प्योर वैलकम-100 % प्योर न्यूजीलैंड’ लांच

टूरिज्म न्यूजीलैंड ने भारत में अपना नया ग्लोबल ब्रांड मार्केटिंग अभियान – ‘100% प्योर वेलकम – 100% प्योर न्यूजीलैंड’ लॉन्च किया

विजिटर वीजा आवेदन की तेज प्रोसेसिंग के लिए की टूरिज्म इंडस्ट्री पार्टनरशिप कार्यक्रम के विस्तार की घोषणा

देहरादून ,30 जनवरी, 2020- न्यूजीलैंड उन चुनिंदा जगहों में से एक है, जहां नए दिन की पहली किरण सबसे पहले पड़ती है। इस तथ्य से प्रेरित होकर टूरिज्म न्यूजीलैंड ने ‘100% प्योर वेलकम – 100% प्योर न्यूजीलैंड’ के तहत प्रचार सामग्रियों की एक श्रृंखला जारी की है। इसमें स्थानीय लोग आगंतुकों को देशभर में उनकी पसंदीदा जगहों से ‘गुड मॉर्निंग वर्ल्ड’ के संदेश देते नजर आते हैं। अभियान दिखाता है कि कैसे गर्मजोशी से भरपूर दोस्ताना लोग, हैरान कर देने परिदृश्य और शामिल होने के लिए ढेर सारी तरह-तरह की गतिविधियां न्यूजीलैंड को एक अनूठा अवकाश गंतव्य बनाती हैं।

प्राचीन काल से ही भारतीय सूर्य नमस्कार (सूर्य को अभिवादन) से सुपरिचित हैं। यह एक लोकप्रिय योग आसन है, जो इस ग्रह पर जीवन को बनाए रखने को लेकर सूर्य के प्रति कृतज्ञता जताने के लिए जाना जाता है।

इसी तरह, न्यूजीलैंड भी सुबह का कीर्तिगान करता है, और इसे दर्शाने के लिए टूरिज्म न्यूजीलैंड ने भारत में अपना नया ग्लोबल ब्रांड मार्केटिंग अभियान – ‘100% प्योर वेलकम – 100% प्योर न्यूजीलैंड’ लॉन्च किया है।

टूरिज्म न्यूजीलैंड की रीजनल कंज्यूमर मार्केटिंग मैनेजर (एशिया) सुश्री वेनेसा चेन न्यूजीलैंड की पेशकशों के बारे में वास्तविक अंतर्दृष्टि साझा करने वाले अभियान की शुरुआत को लेकर उत्साहित हैं। वे कहती हैं, “माओरी संस्कृति में भोर (उदय) न का एक महत्वपूर्ण समय होता है – हर सुबह हम जीवन और नई शुरुआत का जश्न मनाते हैं। हर सवेरे के साथ हम उसकी क्षमता को स्वीकार करते हैं।

इस नए अनुबंध के बारे में टूरिज्म न्यूजीलैंड के रीजनल ट्रेड मार्केटिंग मैनेजर (एशिया) श्री स्टीवन डिक्सॅन ने कहा, “पिछले पांच वर्षों में हमारी मौजूदा साझेदारी की सफलता के आधार पर इस कार्यक्रम का विस्तार किया गया है। हम कुलिन कुमार हॉलीडेज प्रा.लि., एसओटीसी ट्रैवल और थॉमस कुक इंडिया के साथ अपने निरंतर जारी सहयोग के लिए कृतज्ञ हैं और हम फ्लेमिंगो ट्रांसवर्ल्ड प्रा.लि., केसरी टूर्स प्रा.लि. तथा वीणा वर्ल्ड को जोड़ते हुए और भी ढेर सारे हिंदुस्तानी पर्यटकों के स्वागत के लिए उत्सुक हैं। तीन नए पार्टनर्स के चलते अब भारतीय आगंतुकों को पूरे भारत में 60 अतिरिक्त स्थानों पर शीघ्रता से विजिटर वीजा प्रोसेसिंग की सुविधा मिल सकती है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *