हॉटस्टार स्पेशल्स नये क्राइम थ्रिलर ‘होस्टेजेज’ में दिखेंगें रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा

 क्राइम थ्रिलर होस्टेजेज’ में नजर आयेंगे रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा

मुंबई,: भारत के सर्वश्रेष्ठ कथाकारों द्वारा आकर्षक कहानियों की पेशकश करने की अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखते हुये हॉटस्टार स्पेशल्स ने आज अपने अगले शो – ‘होस्टेजेज’ को लॉन्च करने की घोषणा की है।

इस सीरीज से बॉलीवुड के एक सबसे प्रसिद्ध फिल्मकार सुधीर मिश्रा डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। अप्लॉज एन्टरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस शो में टिस्का चोपड़ा और रोनित रॉय जैसे दमदार कलाकार लीड किरदारों की भूमिका निभायेंगे। उनके साथ ही प्रवीण डबास, आशिम गुलाटी, मोहन कपूर, मल्हार राठौड़, शरद जोशी, सूर्या शर्मा, अनन्ग्शा बिस्वास अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आयेंगे।

यह एक क्राइम थ्रिलर है। इसकी कहानी एक मशहूर सर्जन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अपने परिवार की जान के बदले मुख्यमंत्री की हत्या करने का आदेश दिया गया है। जाने-पहचाने किरदारों और बेहतरीन कहानी के साथ ‘होस्टेजेज’ में कई बार ऐसी असमंजस से भरपूर परिस्थितियां नजर आती हैं, जिसका सामना आपको मुश्किल हालात में करना पड़ सकता है। हॉटस्टार स्पेशल की प्रस्तुति‘होस्टेजेज’ की स्ट्रीमिंग 31 मई से शुरू होगी और यह हॉटस्टार वीआइपी पर विभिन्न भारतीय भाषाओं में उपलब्ध होगा।

टिस्का चोपड़ा ने अपने किरदार के बारे में बताते हुये कहा, ‘‘अत्यधिक दबाव वाला काम होने के बावजूद, मैं एक बेहतरीन किरदार निभा रही हूं। इस किरदार की कई परतें हैं। इस किरदार से वे अधिकतर महिलायें जुड़ाव बना सकती हैं,

इस सीरीज के बारे में बताते हुये रोनित रॉय ने कहा, ‘‘होस्टेजेज‘ में चीजें बेहद तेजी से बदलती हैं। इसकी शुरूआत मेरे किरदार पृथ्वी सिंह, जोकि पुलिस सुप्रीटेंडेंट हैं, के साथ होती है। इस सीरीज में टेंशन का स्तर विभिन्न प्लॉट्स के साथ बढ़ता जाता है और इसकी मिस्ट्री निश्चित रूप से दर्शकों को बांध कर रखेगी।

सारांश

‘होस्टेजेज‘ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मशहूर एक सीरीज का आधिकारिक रूपांतरण है। इसमें असंभव मुश्किल हालातों से भरपूर जीवन को दिखाया गया है, जहां पर कोई मिडल ग्राउंड नहीं होता। यह कहानी है एक जानी-मानी सर्जन डॉ. मीरा आनंद (टिस्का चोपड़ा) की, जो मुख्यमंत्री का एक रूटीन ऑपरेशन करने वाली होती हैं। लेकिन इसमें ऑपरेशन की एक रात पहले उनके परिवार वालों को बंधक बना लिया जाता है और डॉ. मीरा को अपने परिवार वालों की जान के बजाय मुख्यमंत्री की हत्या करने का आदेश दिया जाता है। मुंबई पुलिस टीम के पुलिसअधिकारी पृथ्वी सिंह (रोनितरॉय) को न सिर्फ इस हॉस्टेज हालात से निपटना है, बल्कि अपने आंतरिक संघर्ष का भी सामना करना है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *