सबसे बड़े बीफ कारोबारी मोइन कुरैशी की बेटी एक दिन की शॉपिंग में उड़ाती है लाखों , जीती है ऐसी लग्जरी लाइफ!

भारत से फरार है मोइन कुरैशी, साल 2016 में दिल्ली से दुबई फरार हो गया था.विवादित मीट एक्सपोर्टर मोइन कुरैशी मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसने के चलते दुबई भाग गए हैं। लेकिन, उनकी बेटी अभी भी पेज थ्री पार्टीज में नजर आ रही हैं।सीबीआई की नाक में दम करने के बाद तीन अफसरों की ‘बलि’ लेने वाले मीट कारोबारी मोइन कुरैशी मांस के धंधे के अलावा अपना पैसा पॉलिटिकल पार्टियों के चंदे और फिल्म प्रोडक्शन में भी लगाता था। मोइन की बेटी परनिया कुरैशी बॉलीवुड एक्ट्रेस और टॉप फैशन स्टाइलिस्ट है। केवल यही नहीं मोइन कुरैशी की पत्नी नसरीन पाकिस्तानी अदाकारा रह चुकी है। वह अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल की वजह से कई बार सुर्खियों में आई है। कुरैशी का नाम पूर्व सीबीआई डायरेक्टर एपी सिंह और रणजीत सिन्हा से भी जुड़ा था. उनके डिजाइन किए कपड़े बॉलीवुड और पेज थ्री क्लब में काफी फेमस हैं। वह अपना फैशन लेबल भी चलाती हैं। वह मुंबई की पार्टीज का जाना माना चेहरा है।पर्निया कुरैशी की कंपनी का नाम पर्निया कुरैशी कन्सल्टेंसी प्राइवेट लिमिटेड है। उनकी कंपनी का ऑफिस दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी में है। वह अपनी फैशन ई-कॉमर्स वेबसाइट पर्निया पॉप अप शॉप डॉट कॉम चलाती हैं। उनकी वेबसाइट के जरिए उनकी डिजाइन की हुई ड्रेस के साथ ही दूसरे डिजाइनर्स की डिजाइन की ड्रेस ऑनलाइन बिकती हैं।डेमो पिक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली उच्चस्तरीय चयन समिति ने CBI चीफ आलोक वर्मा को पद से हटा दिया है. उन्हें अब फायर सेफ्टी विभाग का डीजी बनाया गया है. आपको बता दें आलोक वर्मा पर भ्रष्टाचार और कर्त्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप लगे हैं. इस पूरे मामले के केंद्र में एक ऐसा नाम है जिसकी वजह से आलोक वर्मा समेत तीन सीबीआई चीफ को अपनी कुर्सी से हाथ धोना पड़ा है. हम बात कर रहे हैं मोइन अख्तर कुरैशी की, जो कि साल 2016 में दिल्ली से दुबई फरार हो गया था. कुरैशी का नाम पूर्व सीबीआई डायरेक्टर एपी सिंह और रणजीत सिन्हा से भी जुड़ा था. आपको बता दें मोइन कुरैशी की एक बेटी भी है जो भारत में ही रहती है.देश के सबसे बड़े बीफ कारोबारी की बेटी एक दिन की शॉपिंग में उड़ाती है लाखों रुपये, जीती है ऐसी लग्जरी लाइफ!सबसे बड़े बीफ कारोबारी मोइन कुरैशी की बेटी है मॉडल,शॉपिंग में उड़ाती है लाखों रुपये, जीती है ऐसी लग्जरी लाइफ!
कुरैशी की बेटी का नाम पर्निया है. वो एक फैशन स्टोर चलाती है. पर्निया ने वॉशिंगटन से क्रिमिनल जस्टिस की पढ़ाई की है.

पर्निया

कुरैशी की बेटी 2008 में भारत आई थी और उन्होंने यहां टॉप डिजाइनरों के साथ काम किया था. साल 2012 में उन्होंने अपना स्टोर खोला.

पर्निया

पार्निया ने 2011 में लंदन के बिजनेसमैन अर्जुन से शादी की थी जिसमें उन्होंने 80 लाख रु. की ड्रेस पहनी थी. दिल्ली में वो अपने पति के साथ पांच सितारा होटल के सबसे महंगे पेंटहाउस में रहती थीं. पार्निया को शॉपिंग का काफी शौक है. लगभग सभी बड़े बॉलीवुड सेलेब्स पार्निया को जानते हैं.कानपुर का मोइन कुरैशी पहली बार चर्चा में तब आया जब उसकी बेटी परनिया कुरैशी की शादी सीए अर्जुन प्रसाद से हुई, साल 2011 में हुई इस शादी में पानी की तरह पैसा बहाया गया था, जिसमें देश-विदेश के कई बड़े लोग शामिल हुए थे, ये शादी जांच के घेरे में थी। इसी शादी में मोइन ने पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान को गाने के लिए बुलाया था, जो वापसी के वक्त, दिल्ली एयरपोर्ट पर 56 लाख विदेशी मुद्रा के साथ पकड़े गए थे।उसके बाद सात अगस्त 2015 को मुजफ्फर अली की फिल्म ‘जानिसार’ रिलीज हुई। इस फिल्म में लीड रोल परनिया ने किया था, इस फिल्म में इमरान अब्बास नकवी हीरो थे। फिल्म एक पीरियड ड्रामा थी जो बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई। कहा जाता है कि इस फिल्म में पैसा मोइन ने ही लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *