सड़क दुघर्टना में एक ही परिवार की सात महिलाओं समेत आठ की मौत

सड़क दुघर्टना में एक ही परिवार की सात महिलाओं समेत आठ की मौत

सहारनपुर-मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे पर गुरुवार सुबह डीसीएम व स्विफ्ट कार की भिड़ंत में एक ही परिवार की सात महिलाओं सहित आठ की मौत हो गई।…

सहारनपुर। सहारनपुर-मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे पर गुरुवार सुबह डीसीएम व स्विफ्ट कार की भिड़ंत में एक ही परिवार की सात महिलाओं सहित आठ की मौत हो गई। 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। दुर्घटना के बाद गांव मेघराजपुर में कोहराम मच गया।

सहारनपुर के गांव मेघराजपुर से एक ही परिवार की महिलाओं व बच्चों समेत करीब डेढ़ दर्जन लोग डीसीएम में सवार होकर मुजफ्फरनगर के गांव दिनकरपुर में परिचित की तेरहवीं में शामिल होने के लिए निकले थे। स्टेट हाईवे पर पीछे से आ रही स्विफ्ट कार डीसीएम को ओवरटेक कर तेजी से आगे निकली। कार चंद कदम ही आगे निकली थी कि अचानक पिछले पहिए का टायर फटने से असंतुलित हो गई। इस पर डीसीएम कार से टकरा गई और सड़क किनारे लगी रेलिंग से टकराकर पलट गई।

पुलिस ने डीसीएम व कार में फंसे घायलों को निकालकर अस्पताल भिजवा दिया। अस्पताल में डॉक्टरों ने गीता, राधिका, जगरोशनी, मूर्ति को मृत घोषित कर दिया। उपचार के दौरान छोटी, अश्वनी, सावित्री और रमेशो ने भी दम तोड़ दिया। डीसीएम सवार घायलों को जिला अस्पताल व मेडिकल कॉलेज पिलखनी रेफर किया, जबकि कार सवार घायलों को मेरठ मेडिकल भेज दिया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *