मुजफ्फरनगर,। भोपा के जौली गांव में रजवाहे में नहा रही युवतियों से छेड़छाड़ को लेकर शनिवार को माहौल गरमा गया। विरोध करने पर युवती पक्ष के एक युवक की पिटाई कर दी गई। मामले को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। क्षेत्र में घटना के बाद तनाव व्याप्त है।
विरोध करने पर की पिटाई
घटना भोपा थाने के जौली गांव की है। गांव में एक युवक शनिवार को अपनी सालियों और परिवार की कुछ लड़कियों के साथ गांव के बाहर रुड़कली रजवाहे में नहाने कराने गया था। रजवाहे में नहाने के दौरान दूसरे समुदाय के कुछ युवक वहां पहुंचे और युवतियों से छेड़छाड़ करने लगे। साथ आये युवक ने विरोध किया तो आरोपितों ने युवक की पिटाई कर डाली। आरोप है कि युवकों ने अपने अन्य साथियों को बुलाकर पीड़ित के घर पर हमला कर दिया।

 खूनी संघर्ष, कई थानों की पुलिस मौके पर

मौके पर पहुंची पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस –
मुजफ्फरनगर जनपद में शनिवार दोपहर लड़कियों से छेड़छाड़ को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। आपस में कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और लाठी डंडे चले। सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची जानकारी के अनुसार भोपा थाना क्षेत्र के गांव जौली में युवतियों के रजबहे में नहाने के दौरान एक समाज की युवतियों पर दूसरे समुदाय के युवकों द्वारा छींटाकशी किए जाने को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। देखते देखते बात मारपीट तक आ पहुंची और जमकर संघर्ष हुआ।
झगड़े की सूचना पर सीओ समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं गांव में तनाव के चलते पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची
इस दौरान मारपीट और हंगामा हुआ। मारपीट में एक महिला घायल हुई है। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से पुलिस में खलबली मच गई। सीओ भोपा राममोहन शर्मा आसपास के थानों की पुलिस लेकर मौके पर पहुंचे। आरोपित मौके से फरार हो गए। घटना को लेकर गांव में तनाव व्याप्त हो गया है।