महिलाओं को एक ही सूट पसंद;खरीदने को बजी आपस में चप्पलें

 ईद की खरीदारी जोरों पर हे ! इस त्यौहार पर कपडे खरीदने का उत्साह परंपरागत है ! बच्चों और महिलाओं के बीच के उत्साह का तो कहना ही क्या ! लेकिन दुकान पर एक खास सूट का एक ही पीस हो और उसे एकाधिक महिलायें पसंद कर बैठे ? महिलाओं की जिद से तो देवता भी नही निपट सकते । सो,जमकर लडाई हुई ! इस लडाई में जो पुरूष हस्तक्षेप का प्रयास कर रहे हैं,उन्हे तो वीरता पुरूस्कार का हकदार माना जाना चाहिये !   यह वीडियो सोशल मीडिया पर इस तरह वायरल हुआ है कि पूछिये मत              

  • एक ही वक्त पर दोनों महिलाओं को पसंद आया था सूट
  • बिजनौर जिले के नजीबाबाद थाना इलाके का मामला

बिजनौर. उत्तरप्रदेश के बिजनौर जिले में एक दुकान पर दो महिलाओं के बीच सूट खरीदने को लेकर चप्पलें चल गईं। दोनों महिलाओं को एक ही समय पर दुकान में सूट पसंद आ गया था। दोनों वह सूट खरीदने पर अड़ी थीं। बात नहीं बनी और मुंहविवाद बढ़ा तो दोनों ने एक-दूसरे पर चप्पलें चलाना शुरू कर दिया। बाद में दुकानदारों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। घटना यहां के नजीबाबाद कस्बा के कपड़ा बाजार की है।
नजीबाबाद थाना क्षेत्र का कपड़ा मार्केट सूट और साड़ी का हब है। शनिवार को यहां एक दुकान पर दो महिलाएं सूट खरीदने पहुंची थीं। एक महिला को एक सूट पंसद आ गया, उसने वह सूट उठा लिया। बताया जाता है कि उसी वक्त उस सूट का एक सिरा दूसरी महिला के हाथ में था। उसने कहा कि ये सूट तो मैंने पंसद किया है, इसको मुझे लेना है।

इसी बात पर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों महिलाएं दुकान से नीचे उतरीं और सड़क पर एक-दूसरे पर चप्पलें चलाने लगीं। दोनों तरफ से महिलाओं ने एक-दूसरे को बुरी तरह पीटा। दुकानदारों और राहगीरों ने बीच-बचाव करवाकर महिलाओं को शांत कराया। फिलहाल, इस प्रकरण में पुलिस से शिकायत नहीं की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *