चिलकाना (सहारनपुर): थाना क्षेत्र के एक मदरसे में पढ़ने वाले 10 वर्षीय बच्चे के साथ मदरसा शिक्षक ने कई बार कुकर्म किया। परिजनों को आपबीती बताने पर शिक्षक ने बच्चे व उसके साथी बच्चे की जमकर पिटाई की। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ित पिता ने आरोप लगाया कि 15 दिन पूर्व उसके 10 वर्षीय बच्चे को मदरसा के कारी असजद ने मदरसे की छत पर ले जाकर कुकर्म किया। उसके बाद से मदरसा शिक्षक ने बच्चे के साथ कई बार कुकर्म किया। बच्चे की हालत की बिगड़ने लगी तो उसके एक साथी ने उसके घर वालों को सारी कहानी बता दी। इससे बौखलाए मदरसा शिक्षक ने अगले दिन दोनो बच्चों की डंडे से पिटाई की।

परिजन बच्चों को लेकर थाने पंहुचे तो दबंगो ने उन पर दबाव बनाने का प्रयास किया, मगर एन वक्त पर पहुंची पुलिस ने आरोपित कारी असजद पुत्र इरशाद को हिरासत मे ले लिया। थाना प्रभारी नीरज ¨सह ने बताया कि बच्चों का आज रात में ही मेडिकल कराया जाएगा।

कठुआ और उन्नाव के दोषियों का फांसी की मांग

कैंडल मार्च निकालकर जताया रोष, कठुआ और उन्नाव के दोषियों का फांसी की मांग

जम्मू के कठुआ और उन्नाव के गैंगरेप कांड को लेकर आक्रोश लगातार बढ़ता जा रहा है। रविवार को समाजवादी पार्टी छात्र महासभा द्वारा कैंडल मार्च निकाला गया। कैंडल मार्च निकालकर दोनों घटनाओं के दोषियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग की है। रविवार को सपा छात्रसभा के नेतृत्व में युवा महिलाएं भारी संख्या गांधी पार्क पहुंचे। सपा नेता फहाद सलीम, वासिल तोमर व वारिस चौधरी ने कहा कि आठ साल की बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या पूरे देश को शर्मसार करने वाली घटना है। इस घटना के दोषियों को जल्द से जल्द फांसी दी जानी चाहिए। कैंडल मार्च में आम आदमी पार्टी से योगेश दाहिया, बसपा के अबुबकर चौधरी, सपा नेता फैसल सलमानी ने उन्नाव कांड की भी निंदा की और सरकार को कटघरे में खड़ा किया। आजम तोमर, नसीम अहमद, मास्टर इकराम, खिजर ईलाही, शिव कुमार, बिलाल कुरैशी, राशिद अली, अदनान, रहमान, जुनैद सिद्दिकी, समद खान, शादाब, सादिक, लाईक अहमद, रिजवान मलिक, आमिर सुहैल, साद चौधरी आदि रहे।