फोटो स्टोरी /भाषण दे रहे थे राहुल,झपकी लेते नजर आए मुख्यमंत्री अमरिंदर समेत 3 नेता 

 गर्मी ज्यादा थी और लोग कम, इसलिए मैदान छोड़ गए गंभीर

मंच पर ही एमएलए बाघा पुराना दर्शन सिंह बराड़, मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रत्याशी मो. सदीक आराम करते नजर आए। पंजाब : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को बरगाड़ी में सभा की।

राहुल की रैली में भीड़ में कई लोग झपकी लेते और आराम करते नजर आए।

बरगाड़ी (पंजाब). कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को बरगाड़ी की सभा में मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने केंद्र सरकार को अब तक की सबसे खराब सरकार बताया। उन्होंने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी ने देश का बुरा हाल किया है। आज सभी वर्ग के लोग परेशान हैं।

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार पर पंजाब आए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को ट्रैक्टर का स्टेयरिंग थामे नजर आए। उनके साथ पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और पार्टी की प्रभारी आशा कुमारी बैठे थे। दरअसल राहुल आज फरीदकोट के बरगाड़ी में रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। आज के अपने दौरे में वह लुधियाना के दाखां हलके में भी पहुंचे। वहां भी रैली को संबोधित किया। इसी दौरान राहुल ने खुद ट्रैक्टर चलाया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में छाई हुई हैं।

राहुल ने ट्रैक्टर चलाया

पंजाब : राहुल ने ट्रैक्टर चलाया लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार पर पंजाब आए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को ट्रैक्टर का स्टेयरिंग थामे नजर आए। उनके साथ पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और पार्टी की प्रभारी आशा कुमारी बैठे थे। दरअसल राहुल आज फरीदकोट के बरगाड़ी में रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। आज के अपने दौरे में वह लुधियाना के दाखां में भी पहुंचे। वहां भी रैली को संबोधित किया।

राहुल गांधी ने दाखां रैली में भी नोटबंदी, राफेल सौदे, जीएसटी और जीएसटी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया। उन्‍होंने अपनी सरकार बनने पर न्‍याय योजना शुरू करने की बात कही और इसका अन्‍य रैलियों के अंदाज में विवरण दिया। रैली में पहुंचने पर कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी और उनके साथ आए पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह और कांग्रेस की पंजाब प्रभारी आशा कुमारी का स्‍वागत किया।

बरगाड़ी व बहबल कलां कांड पर बोले-गलत करने वाले पर होगी कार्रवाई: इससे पहले राहुल गांधी ने फरीदकोट के बरगाड़ी में रैली को संबोधित किया। बरगाड़ी में राहुल गांधी ने बरगाड़ी बेअदबी कांड व बहिबल कला कांड की भी चर्चा की। उन्‍होंने लोगाें से कहा, आपके धर्म का अपमान हुआ था। मैं उस समय यहां आया था। मैं आपको विश्‍वास दिलाना चाहता हूं कि जिन्होंने गलत काम किया उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

मनमोहन का मजाक उड़ाने वाले मोदी का देश उड़ा रहा मजाक: राहुल गांधी ने रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विजय माल्‍या, नीरव मोदी और अनिल अंबानी का नाम लेकर निशाना साधा। उन्‍होंने अपनी न्‍याय योजना का भी विवरण दिया। उन्‍होंने नोटबंदी और जीएसटी का भी उल्‍लेख किया। उन्‍होेंने कहा कि नोटबंदी ने देश के लोगों, व्‍यापारियों और दुकानदारों की हालत बुरी हो गई। उन्‍होंने कहा कि नोटबंदी के बाद संसद में डॉ. मनमोहन सिंह ने कहा था कि इससे हमारे देश की जीडीपी दो फीसदी गिरेगी। राहुल ने कहा, डॉ. मनमोहन का ज्ञान देखिए कि एक साल बाद पता चला देश की जीडीपी दो फीसदी गिर गई है।

 गर्मी ज्यादा थी और लोग कम, इसलिए मैदान छोड़ गए गंभीर

अमृतसर:  गर्मी ज्यादा थी और लोग कम, इसलिए मैदान छोड़ गए गंभीर

भाजपा प्रत्याशी हरदीप सिंह पुरी के पक्ष में रोड-शो करने गौतम गंभीर बुधवार सुबह की फ्लाइट से अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने दरबार साहिब में माथा टेका। गंभीर का यह रोड-शो गुरुनानक देव यूनिवर्सिटी से लेकर जीटी रोड पर इंडिया गेट तक निकाला जाना था, लेकिन ज्यादा गर्मी और कम भीड़ के कारण वह रोड-शो बीच में ही छोड़कर चले गए। बुधवार को अमृतसर का पारा 33 डिग्री ही था।

बिना नंबर वाली हार्ले पर घूमीं किरण खेर

चंडीगढ़:  बिना नंबर वाली हार्ले पर घूमीं किरण खेर

सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ में नियम तोड़ने पर पुलिस तुरंत एक्शन लेती है, लेकिन बुधवार को भाजपा प्रत्याशी किरण खेर पर नरमी बरती गई। किरण हार्ले डेविडसन पर सवार होकर सेक्टर 7 से पीयू पहुंचीं। बाइक के आगे वाली नंबर प्लेट नदारद थी। एक्शन लेने की बजाय पुलिस एस्कार्ट करती दिखी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *