प्रियंका गांधी के रोड शो में हंगामा, लगे मोदी…मोदी के नारे

बिजनौर: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के कार्यक्रमों में जहां एक तरफ लगातार बदलाव जारी है वहीं चुनावी प्रचार के आखिरी दिन धुआंधार प्रचार करने वे पश्चिमी यूपी पहुंचीं। प्रियंका गांधी को आज सहारनपुर में रोड शो करना था और उसके बाद वह बिजनौर में रोड शो करने पहुंचतीं लेकिन एन वक्त पर फैसला बदलते हुए उन्होंने पहले बिजनौर में रोड शो करने का फैसला लिया।
प्रियंका गांधी पहले बिजनौर पहुंचीं और रोड शो शुरू किया। बिजनौर में दोपहर 12 बजे करीब कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का रोड शुरू हुआ। इस दौरान सड़कों पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी। खुली गाड़ी प्रियंका गांधी समर्थकों और जनता का अभिवादन करते हुए बढ़ रही है। बिजनौर के मुख्य डाकघर से शुरू होकर रोड शो शहर के मुख्य स्थानों से होता हुआ दो घंटे में समाप्त होगा। यहां प्रियंका गांधी के साथ गाड़ी कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी भी मौजूद रहे। बता दें कि रोड शो पहले सहारनपुर में होना था लेकिन बाद में कार्यक्रम बदला और बिजनौर में रोड शो का कार्यक्रम पहले रखा गया।उधर शामली में अनुमति न मिलने के कारण प्रियंका गांधी का रोड शो नहीं हो सकेगा।

रोड शो से पहले कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ताओं में हंगामा हो गया। कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ता इस दौरान आमने-सामने आ गए और समर्थकों के बीच तीखी झड़प हो गई।  बिजनौर में रोड शो के दौरान प्रियंका गांधीबिजनौर में रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी –

जानकारी के अनुसार यहां एक दुकान पर कुछ भाजपा कार्यकर्ता जमा थे। प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू होते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने झंडे दिखाने शुरू कर दिए। इसका कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया जिस पर दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता और समर्थक आमने सामने आ गए।दरअसल, जब प्रियंका गांधी रोड शो कर रही थीं तब वहां पर कुछ बीजेपी कार्यकर्ता आ गए। तभी प्रियंका ने उनकी ओर इशारा किया और मुस्कुराते हुए उन पर फूल और कांग्रेस का झंडा फेंक दिया। इसके बाद वहां मौजूद बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए।
इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने काफी देर तक मोदी मोदी के नारे भी लगाए। हालांकि पुलिस की मदद से रोड शो शांति से निपट गया। पुलिस ने भाजपा समर्थकों को एक दुकान में बंद कर दिया।
प्रियंका गांधी के रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी। करीब डेढ़ किलोमीटर के रोड शो में सड़क के दोनों ओर जनता खड़ी रही। प्रियंका ने सभी का अभिवादन किया व लोगों से हाथ भी मिलाया।
पुलिस फोर्स की मदद से प्रियंका का रोड शो शांति से संपन्न हुआ। इस दौरान समर्थकों की भारी भीड़ उनके काफिले में उनके साथ चलती नजर आई। रोड शो में उमड़ी भीड़ ने ‘चौकीदार चोर है’ के नारे भी लगाए। यहां रोड शो करने के बाद प्रियंका गांधी सीधा सहारनपुर के लिए रवाना हो गईं।
रोड शो से पहले प्रियंका सरसावा में अंबाला रोड पर स्थित चौधरी ढाबा पर कुछ देर के लिए मीडिया से रुबरू हुईं। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि हमारी नीति और नीयत साफ है, जबकि भाजपा की नीति में खोट है। उन्होंने कहा कि छापेमारी की कार्रवाई भी खराब नीयत से की जा रही है लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं।
जैन मंदिर के बाहर नारेबाजी करते लोग

जैन मंदिर के बाहर नारेबाजी करते लोग
सहारनपुर में चिलकाना रोड पर प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू हुआ। रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी के दिगम्बर जैन पंचायती मन्दिर में नहीं जाने पर लोगों ने नाराजगी जताई। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेताओं के कहने पर जैन समाज के लोग सुबह से व्यवस्था बनाकर प्रियंका गांधी का इंतजार कर रहे थे।दिगम्बर जैन मंदिर रोड शो के मार्ग पर ही पड़ता है। वहीं दिगम्बर जैन मंदिर, गेट के सामने से प्रियंका गांधी का काफिला निकला लेकिन वह मंदिर में नहीं गई। इससे जैन समाज के लोगों में निराशा दिखाई दी। जैन समाज के लोगों का कहना है कि यह उनके धर्म का अपमान है।
इस दौरान मंदिर के बाहर इकट्ठा भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर पीएम मोदी को लेकर नारेबाजी की। यहां भाजपा समर्थकां ने ‘हमारा मोदी शेर है’ और ‘चौकीदार शेर है’ के नारे लगाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *