प्रधानमंत्री समर्थक का बनाया देसी फ्रिज; लिखा ‘मोदी है तो मुमकिन है’, खरीद रहे लोग हाथों हाथ

आगरा के कारीगर ने भाजपा के हिट स्लोगन मोदी है तो मुमकिन को अपने सुराही पर उतारा

  • जमकर हो रही खरीददारी, ग्राहक बोले- पानी पीकर होता है ठंडक का एहसास

आगरा. आजकल देश मोदी-मोदी के नाम से गूंज रहा है। जिधर भी जाओ उधर ही नरेंद्र मोदी नाम की आवाज़ सुनाई दे रही है। यानी हर हिंदुस्तानी के दिल-ओ-दिमाग में नरेंद्र मोदी हैं। वहीं अब नरेंद्र मोदी के नाम से मिट्टी के बर्तन भी बाज़ार में आ गए जो धड़ल्ले से बाज़ार में खरीदे जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरीके से लोगों के दिलों में अपना घर बसाया है। उसी तरीके से लोग भी अपनी जबान पर नरेंद्र मोदी का नाम रखते हैं। वहीं आगरा में लोग पीएम मोदी के इतने बड़े मुरीद हो गए कि बाज़ार में उनके नाम से बर्तन भी बेचने लगे।मटके पर लिखा है मोदी है तो मुमकिन है के लिए इमेज परिणाम लोगों के दिलों में मोदी की लोकप्रियता इतनी है कि लोग मोदी के नाम से बने बर्तन और ज्यादा खरीद रहे हैं। मोदी के नाम से मटके बनाने वाले ऋषि कुशवाहा की बल्ले-बल्ले हो रही है उसके मटके धड़ल्ले से बिक रहे हैं।

मोदी है तो मुमकिन है…यह स्लोगन लोकसभा चुनाव में हिट रहा। नतीजन, भाजपा प्रचंड जीत के साथ केंद्र की सत्ता में आसीन हुई है। लेकिन, अब यह स्लोगन आगरा के घड़े यानि मटकों पर नजर आने लगा है। जिसकी खूब बिक्री हो रही है। गर्मी में प्यास बुझाने के लिए लोग मोदी है तो मुमकिन ब्रांड वाले मटके से पानी पीकर ठंडक का एहसास कर रहे हैं।  मटके पर लिखा है मोदी है तो मुमकिन है के लिए इमेज परिणाम

कारीगर की बल्ले-बल्ले

आगरा में तापमान का पारा 45 डिग्री पार तक पहुंच गया है। ऐसे में लोग ठंडे पानी की चाहत में इन मटकों को खूब खरीद रहे हैं। इन मटकों को खरीदने के लिए आसपास के अलावा लोग कई किलो मीटर से भी यहां पहुंच रहे हैं। कारीगर की बल्ले-बल्ले है।

चुनाव के समय बाजार में उतारा मटकामटके पर लिखा है मोदी है तो मुमकिन है के लिए इमेज परिणाम

मिट्टी के सामानों के विक्रेता रवि कुशवाहा कहते हैं कि मोदी मेरे फेवरेट हैं। ऐसे में मैंने सोचा कि क्यों न मोदीजी के नाम पर मटका बेचा जाए? तो चुनाव के वक्त ही मैंने मोदी है तो मुमकिन है टैग लाइन के साथ सुराही व मटका बनाना शुरू कर दिया। मोदी ब्रांड की सुराही व मटके लोगों हाथों हाथ खरीद रहे हैं। वहीं मटका खरीदने वाले मटका ग्राहक राहुल शर्मा ने मोदी जी की सराहना करते हुए कहा कि मैं मटका इस लिए खरीद रहा हूं कि मटके पर लिखा है मोदी है तो मुमकिन है। à¤®à¤Ÿà¤•à¥‡ पर लिखा है मोदी है तो मुमकिन है के लिए इमेज परिणाम

विक्रेता रवि ने बताया कि मार्किट में नरेंद्र मोदी,अमित शाह और राजनाथ के नाम के मटके उतारे है, जिनकी डिमांड सप्लाई से बहुत ज्यादा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *