पीली साड़ी अफसर हिमाचल-उत्तराखंड में हुईं सबसे ज्यादा सर्च , जानना चाहते थे उम्र

5वें चरण की वोटिंग के दौरान पीली साड़ी वाली महिला की फोटो वायरल हुई थी, इनका नाम रीना द्विवेदी है पर शुरू में इन्हें मिस जयपुर नलिनी सिंह बताया गया था

  • गूगल ट्रेंड्स पर मौजूद डेटा के मुताबिक, लोगों ने गूगल पर रीना द्विवेदी के सोशल मीडिया अकाउंट और उनके टिकटॉक अकाउंट के बारे में ढूंढा
  • विदेशों में लोगों ने रीना द्विवेदी को नलिनी सिंह के नाम से ढूंढा, जबकि रीना द्विवेदी के नाम से सबसे ज्यादा कतर और सऊदी अरब में सर्चिंग हुई

. लोकसभा चुनाव के 5वें चरण की वोटिंग के दौरान पीली साड़ी वाली एक महिला पोलिंग अधिकारी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस महिला का नाम रीना द्विवेदी है और ये लखनऊ में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करती हैं। रीना की ड्यूटी लखनऊ से 40 किमी दूर नगराम के बूथ नंबर 173 पर लगी थी।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में रीना का नाम नलिनी सिंह भी बताया गया था और दावा किया गया था कि ये मिस जयपुर रहीं हैं। इसके बाद गूगल पर इस पीली साड़ी वाली महिला को रीना द्विवेदी और नलिनी सिंह दोनों ही नाम से सर्च किया गया। जब दैनिक भास्कर प्लस ऐप ने गूगल ट्रेंड्स के नतीजों को देखा तो पाया कि पीली साड़ी वाली महिला की ड्यूटी भले ही लखनऊ के पास लगी हो लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा सर्च हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में किया गया।

रीना की ड्यूटी लखनऊ में, लेकिन सर्चिंग हिमाचल में सबसे ज्यादा

  • 5वें चरण का मतदान 6 मई को हुआ था और उसके बाद पीली साड़ी वाली महिला का नाम नलिनी सिंह बताया जा रहा था। इस वजह से गूगल पर लोगों ने पहले नलिनी सिंह के नाम से ही सर्च किया। हालांकि, बाद में उनका सही नाम सामने आने के बाद रीना द्विवेदी के नाम से ही सर्च किया गया लेकिन गूगल पर अभी भी नलिनी सिंह के नाम से सर्चिंग हो रही है। गूगल ट्रेंड्स के डेटा के अनुसार, रीना को एवरेज पॉइंट 24 मिले हैं जबकि नलिनी को 13 पॉइंट मिले हैं।
  • रीना की ड्यूटी लखनऊ के पास लगी थी लेकिन गूगल पर उन्हें सबसे ज्यादा हिमाचल प्रदेश के लोगों ने सर्च किया। गूगल ट्रेंड्स के मुताबिक, हिमाचल में रीना की सर्चिंग 100% रही। इसके बाद चंडीगढ़ और जम्मू-कश्मीर में भी 100% रही। वहीं, कर्नाटक, छत्तीसगढ़ और झारखंड में लोगों ने नलिनी सिंह के नाम से ज्यादा सर्च किया।

टॉप-5 राज्य जहां रीना द्विवेदी और नलिनी सिंह की सर्चिंग सबसे ज्यादा रही

रीना द्विवेदी नलिनी सिंह
हिमाचल प्रदेश कर्नाटक
जम्मू-कश्मीर छत्तीसगढ़
चंडीगढ़ झारखंड
आंध्र प्रदेश मध्य प्रदेश
तेलंगाना राजस्थान

विदेशों में नलिनी सिंह के नाम से ही सर्चिंग, सऊदी में रीना द्विवेदी के नाम से
गूगल ट्रेंड्स पर मौजूद वर्ल्डवाइड डेटा के मुताबिक, विदेशों में भी रीना द्विवेदी और नलिनी सिंह को सर्च किया गया। पीली साड़ी वाली महिला को नलिनी सिंह के नाम से गूगल पर सबसे ज्यादा त्रिनिदाद एंड टोबैगो, हंगरी, न्यूजीलैंड, जर्मनी, ऑस्ट्रिया, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, स्विट्जरलैंड, सिंगापुर, चिली, स्पेन, फिलीपींस, मलेशिया, पोलैंड जैसे देशों में सर्च किया गया। यहां नलिनी सिंह के नाम से 100% सर्चिंग रही। जबकि, रीना द्विवेदी के नाम से सबसे ज्यादा कतर, सऊदी अरब, यूएई, भारत, अमेरिका, कनाडा और यूके में सर्च किया गया। इनमें से कतर और सऊदी अरब में रीना द्विवेदी की सर्चिंग 100% रही।

टॉप-5 देश जहां रीना और नलिनी के नाम से सबसे ज्यादा सर्चिंग हुई

रीना द्विवेदी नलिनी सिंह
कतर त्रिनिदाद एंड टोबैगो
सऊदी अरब हंगरी
यूएई न्यूजीलैंड
भारत जर्मनी
अमेरिका ऑस्ट्रिया

लोगों ने इनकी उम्र पता की, टिकटॉक पर हैं या नहीं? ये भी जाना
रीना द्विवेदी की खबर आने के बाद सामने आया कि रीना टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और यही कारण है कि लोगों ने गूगल पर रीना टिकटॉक पर हैं या नहीं? इस बारे में भी जाना। इसके अलावा उनके फेसबुक, इंस्टाग्राम अकाउंट के अलावा उनकी उम्र के बारे में भी ढूंढा। वहीं, शुरू में खबरें आई थी कि पीली साड़ी वाली महिला का नाम नलिनी सिंह है और वे मिस जयपुर भी रह चुकी हैं और इसी कारण लोगों ने मिस जयपुर नलिनी सिंह और मिस जयपुर जैसे की-वर्ड्स लिखकर सर्च किया।

टॉप-10 कीवर्ड्स: रीना और नलिनी के बारे में जिन्हें सर्च किया गया

रीना द्विवेदी नलिनी सिंह
reena dwivedi election nalini singh jaipur
reena dwivedi lucknow mrs jaipur nalini singh
reena dwivedi pwd mrs jaipur nalini
reena dwivedi instagram nalini singh polling
reena dwivedi facebook miss jaipur nalini singh
reena dwivedi tik tok nalini singh polling officer
reena dwivedi age nalini singh election officer
rina dwivedi nalini singh yellow saree
reena diwedi yellow saree polling officer
yellow saree election officer viral election officer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *