पाक पर भारत की स्ट्राइक से खुश हुए अफगानी, जमकर लिए मजे

भारत की एयर स्ट्राइक से खुश हुए अफगानिस्तानी,भारतीय वायु सेना की साहस भरी कार्रवाई से भारतीय तो खुश हैं ही, अफगानिस्तानी भी पाकिस्तान को उसका आईना दिखा रहे हैं.

नई दिल्ली, 26 फरवरी! पाकिस्तान के घर में घुसकर भारतीय वायुसेना ने आतंकियों के ठिकानों को तबाह कर दिया. भारतीय वायु सेना की साहस भरी कार्रवाई से भारतीय तो खुश हैं ही, अफगानिस्तानी भी पाकिस्तान को आईना दिखा रहे हैं.सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें अफगानिस्तानी पाक की खिल्ली उड़ाते नजर आ रहे हैं. कुछ ने तो पाक को बड़े बोल ना बोलने की नसीहत भी दी है.इससे पहले भी जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जैश के आतंकियों के खिलाफ हुए एनकाउंटर और उससे पहले भारतीय अर्धसैनिक बल सीआरपीएफ पर हुए हमले के बाद भी अफगानिस्तान के लोगों ने पाकिस्तान पर चुटकुले शेयर किए थे.

 देखिए हंसते-हंसते अफगानिस्तानियों ने कैसे पाकिस्तान के मजे लिए हैं-

मेट्रो में सवार होकर इस्कॉन मंदिर पहुंचे पीएम मोदी, आम लोगों ने ली सेल्फी

प्रधानमंत्री कार्यालय के एक सूत्र के अनुसार, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी आयोजन स्थल पर पहुंचने के लिये वायलेट लाइन पर खान मार्केट मेट्रो स्टेशन से एक ट्रेन में सवार हुए.’’PM Narendra Modi takes Delhi Metro ride to ISKCON temple

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दक्षिण दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश में इस्कॉन मंदिर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिये मंगलवार को खान मार्केट मेट्रो स्टेशन से मेट्रो ट्रेन से यात्रा की.

प्रधानमंत्री कार्यालय के एक सूत्र के अनुसार, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी आयोजन स्थल पर पहुंचने के लिये वायलेट लाइन पर खान मार्केट मेट्रो स्टेशन से एक ट्रेन में सवार हुए.’’  सूत्र ने बताया कि वह नेहरू प्लेस मेट्रो स्टेशन पर उतरे. डिब्बे के भीतर उन्होंने कुछ यात्रियों से बातचीत की और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *