पति और बच्चे छोड़,निधि शर्मा ने धर्म बदल किया निकाह , गला घोंट डाला शौहर मोहम्मद इंतजार ने

 दिल्‍ली की निधि शर्मा शादीशुदा थी, बावजूद इसके वह फेसबुक के जरिये इंतजार नामक एक व्‍यक्ति के प्‍यार में पड़ गई। उससे निकाह करने के लिए निधि ने अपने परिवार को तो छोड़ा ही, धर्म भी बदल लिया। अब वह इकरा बन गई थी पर होनी को कुछ और ही मंजूर था।

सांकेतिक तस्‍वीर

हाइलाइट्स

  • पति और दो बच्चों को छोड़ एक महिला ने पहले अपना धर्म बदला, फिर दूसरे व्‍यक्ति से निकाह कर लिया
  • विवाद के चलते शौहर ने ही उसकी गला घोंटकर हत्‍या कर दी, दोनों की पहचान एक सोशल नेटवर्किंग साइट से हुई थी
  • दिल्‍ली से महिला के शव को बिजनौर दफनाने ले आया था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, शव बरामद

मोहम्मद इंतजार पहले से शादीशुदा था उसने ये बात निधि को नहीं बताई थी. उसकी पहली बीवी अफरोज बिजनौर के ही एक मकान पर रहती थी. अफरोज को इंतजार की हरकतों के बारे में पहले से मालूम था.

बिजनौर :पति और दो बच्चों को छोड़ एक महिला ने पहले अपना धर्म बदला, फिर दूसरे व्‍यक्ति से निकाह कर लिया। कुछ दिनों बाद वक्‍त ने फिर करवट ली और उसके शौहर ने ही गला घोंटकर उसकी हत्‍या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर महिला के शव को बरामद कर लिया है।  जानकारी के मुताबिक दोनों की जान पहचान एक सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए हुई थी। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि दोनों के बीच विवाद किस मुद्दे पर हुआ था, पुलिस इसकी छानबीन में जुटी है।

बिजनौर के मोहल्ला बी 13 खत्रियान निवासी मोहम्मद इंतजार दिल्ली में कारपेंटर का काम करता है. दिल्ली के ब्रह्मपुरी निवासी संजय मिश्रा की 33 साल की पत्नी निधि शर्मा से उसकी सोशल मीडिया पर दोस्ती हो गई. ये दोस्ती धीरे-धीरे बढ़ती गयी और आगे प्यार में बदल गयी. 17 जुलाई 2018 को मोहम्मद इंतजार निधि को चोरी छिपे भगा लाया. इंतजार ने निधि का धर्म परिवर्तन करवाकर उनका नाम इकरा रखके उससे निकाह कर लिया.

मोहम्मद इंतजार ने निधि उर्फ़ इकरा की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को दफनाने दिल्ली से बिजनौर पहुंचा. इधर इंतजार की पहली बीवी अफरोज के पिता ने पुलिस को इंतजार की करतूत की सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति मोहम्मद इंतजार को हिरासत में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बिजनौर पुलिस ने बताया कि दिल्ली पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी गई है.

पुलिस ने बताया कि दिल्ली के ब्रह्मपुरी में रहने वाली निधि शर्मा ने पिछले साल 17 जुलाई को अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर दिल्ली में ही काम करने वाले इंतजार से निकाह कर लिया था। इंतजार यूपी के बिजनौर का रहने वाला है। निकाह से पहले निधि ने धर्म बदलकर अपना नाम इकरा रख लिया था। शादी के बाद वह दिल्ली के जाफराबाद में रहने लगी थी। उधर, निधि के पहले पति संजय ने 24 जुलाई को निधि की गुमशुदगी की रिपोर्ट न्यू उस्मानपुर थाने मे दर्ज करा दी थी।

बताया जा रहा है कि इंतजार बुधवार को कार से निधि उर्फ इकरा का शव लेकर दिल्‍ली से बिजनौर आया और दफनाने की तैयारी करने लगा। इस बारे में जब इंतजार की पहली बीवी अफरोज के पिता को भनक मिली तो उन्होंने तत्‍काल पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची और इंतजार को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल विजेन्द्रपाल राणा के अनुसार, इंतजार ने गला दबाकर निधि की हत्या की और फिर चुपचाप उसके शव को दफनाने की तैयारी करने लगा। पुलिस मामले की गहन छानबीन में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *