ड्रामा गर्ल? बॉलीवुड छोड़ने पर जायरा वसीम के मैनजर- हैक हो गया था फेसबुक अकाउंट!!!

मैनेजर के मुताबिक इस मामले की शिकायत सोशल मीडिया टीम को दी गई है. लेकिन अभी तक पुलिस या साइबर सेल में कोई शिकायत नही की गई है.

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने वाली पोस्ट पर उनके मैनजर बोले- हैक हो गया था फेसबुक अकाउंटबॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम.

News18 India

@News18India

– जायरा वसीम के मैनेजर का दावा- जायरा ने फेसबुक पोस्ट नहीं लिखी थी, उनका अकाउंट हैक किया गया था

जायरा वसीम के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने वाले बयान से सभी हैरान हैं. लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर निकल कर आई है कि अब समझना मुश्किल हो रहा है कि आखिर मामला क्या है. न्यूज 18 हिंदी ने जब जायरा वसीम से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद जब उनके मैनेजर से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि जायरा का अकाउंट हैक हुआ था और हम कोशिश कर रहे हैं यह जानने की कि किसने जायरा का अकाउंट हैक कर यह पोस्ट लिखी है.
मैनेजर के मुताबिक इस मामले की शिकायत सोशल मीडिया टीम को दी गई है. लेकिन अभी तक पुलिस या साइबर सेल में कोई शिकायत नही की गई है. बता दें कि जायरा ने रविवार को एक्टिंग करियर छोड़ने का ऐलान किया था.

क्या था पोस्ट में

जायरा ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘पांच साल पहले मैंने जो फैसला लिया उसने मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल दी. मैंने बॉलीवुड में कदम रखा तो इसने मेरे लिए बेशुमार शौहरत के दरवाज़े खोल दिए. मैं पब्लिक अटेंशन पाने लगी. मुझे एक रोल मॉडल की तरह देखा जाने लगा, लेकिन ये वो नहीं था जो मैं चाहती थी. अब जबकि मुझे फिल्म इंडस्ट्री में पांच साल हो चुके हैं. मैं यह बात कुबूल करना चाहती हूं कि मैं अपनी इस पहचान और काम से खुश नहीं हूं. लंबे समय से काम करते हुए ये अहसास हो रहा है कि मैं कुछ और बनने के लिए जूझती आ रही हूं.’

”मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा था”
उन्होंने लिखा, ‘इस फील्ड में मुझे बेहद प्यार, साथ और तारीफ मिली, लेकिन यह मुझे अज्ञानता की राह पर भी ले जा रही थी. यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है. मेरे मजहब के साथ मेरे रिश्तों को खतरा पहुंचा रहा था. मुझे अहसास हो रहा है कि भले ही मैं यहां परफेक्टली फिट होती हूं, लेकिन मैं यहां की नहीं हूं. मैं आज ऑफिशियली ऐलान करती हूं कि मैं इस फील्ड से खुद को अलग कर रही हूं.’

जायरा वसीम ने धर्म के लिए छोड़ी फिल्में तो बॉलीवुड एक्टर बोले- इनका भरोसा मत करना…
जायरा वसीम (Zaira Wasim) के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के फैसले बॉलीवुड से भी रिएक्शन आ रहे हैं.
जायरा वसीम के फैसले पर बॉलीवुड कलाकारों ने दिए रिएक्शनबॉलीवुड एक्टर रवीना टंडन, पायल रोहतगी और कमाल आर खान ने भी अपने रिएक्शन दिए हैं.जायरा वसीम को कमाल आर खान ने बताया ‘ड्रामा गर्ल’
Written by: आशना मलिक
नई दिल्ली: बॉलीवुड में आमिर खान की ‘दंगल (Dangal)’ से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने 30 जून को फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया था. जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वह फिल्में को हमेशा के लिए अलविदा कह रही हैं. पोस्ट में जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने लिखा ‘उन्हें एहसास हुआ कि भले ही मैं यहां सही तरीके से फिट हो जाऊं लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं.’ जायरा वसीम (Zaira Wasim) के इस निर्णय पर लोगों के रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं. उनके इस निर्णय पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने तो यहां तक कह दिया कि इसका भरोसा मत करना. वहीं एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी जायरा वसीम पर उनके फैसले के लिए निशाना साधा.

देवबंदी उलमा ने किया दिल से स्वागतकारी इस्हाक गोरा और जायरा वसीम खान का फाइल फोटोकारी इस्हाक गोरा और जायरा वसीम खान का फाइल फोटो –

दंगल फिल्म में दमदार किरदार निभाने वाली कश्मीर की जायरा वसीम खान के बॉलीवुड को अलविदा कहने के निर्णय का उलमा ने खुले दिल से स्वागत किया है। उलमा का कहना है कि जायरा ने गलत रास्ता चुना था, लेकिन अल्लाह ने उन्हें हिदायत दी और उस रास्ते पर चलने से उन्होंने तौबा कर ली।  जमीयत दावतुल मुसलीमीन के संरक्षक व प्रसिद्ध आलिम-ए-दीन कारी इस्हाक गोरा ने कहा कि कश्मीर की जायरा वसीम खान ने फिल्मी दुनिया का जो रास्ता चुना था। उसके लिए इस्लाम और शरीयत में सख्ती के साथ मना किया गया है। लेकिन उन्हें इस बात का अहसास हुआ कि उन्होंने गलत रास्ता चुना और फिर बिना किसी दबाव के उससे तौबा कर ली। यह बहुत ही सराहनीय है और इसके लिए जायरा बधाई की पात्र हैं।
वहीं कारी इस्हाक ने कहा कि इस तरह के अमल के लिए शरीयत में कोई गुंजाइश नहीं है। जायरा की तरह दूसरे लोगों को भी चाहिए कि वह गलत रास्तों से तौबा करें और जायज कामों को करें। फतवा ऑनलाइन के चेयरमैन मुफ्ती अरशद फारुकी का कहना है कि अल्लाह जब किसी का मन बदलता है तो उसे अपनी गलती का अहसास होता है और वह गलत कामों से तौबा कर लेता है। यही जायरा वसीम के साथ हुआ। यह बहुत ही खुशी की बात है कि जायरा ने यह महसूस किया कि वह इमान के रास्ते से भटक रही हैं। जिसकी वजह से उन्होंने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया।
मुफ्ती अरशद ने कहा कि दूसरे लोगों को भी जायरा के फैसले से सबक लेना चाहिए। बता दें कि जायरा वसीम खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने का एलान किया है।

जायरा वसीम ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, बोलीं- अनजाने में भटक गई थी ईमान के रास्ते से

Raveena Tandon

@TandonRaveena
Doesn’t matter if two film olds are ungrateful to the industry that have given them all. Just wish they’d exit gracefully and keep their regressive views to themselves .
6:44 AM – Jun 30, 2019
‘दंगल’ गर्ल जायरा वसीम (Zaira Wasim) द्वारा बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने पर एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘मैं यह कहना चाहूंगा कि प्लीज जायरा वसीम का भरोसा न करें. वे यह सब सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए कर रही है. वह एक बहुत बड़ी ड्रामा गर्ल है. वे अब भी बॉलीवुड में हैं और इसे कभी नहीं छोड़ने वाली. चिंता न करें, आमिर खान उनके लिए जल्द ही और फिल्में भी प्रोड्यूस करेंगे.’ ड्रामा गर्ल जायरा वसीम के लिए इमेज परिणामकमाल आर खान (Kamaar R Khan) ने अपने ट्वीट के जरिए जायरा वसीम को ड्रामा गर्ल बताया,कमाल आर खान के लिए इमेज परिणाम साथ ही लोगों से इन पर भरोसा न करने के लिए भी कहा. वहीं बॉलीवुड सिंगर अभिजीत ने कहा कि जायरा वसीम ड्रामा कर रही हैं.

जायरा वसीम ने ‘धर्म के लिए’ छोड़ा बॉलीवुड तो तस्लीमा नसरीन बोलीं- बेवकूफाना, पढ़ें अन्य लोगों के रिएक्शन

KRK

@kamaalrkhan
I will say to all the people, that pls don’t trust #ZairaWasim! She is doing all this for the publicity only. She is the biggest drama girl. She is in the Bollywood and she will never leave it. Don’t worry, Aamir khan will produce more films for her.
10:30 PM – Jun 30, 2019
बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी जायरा वसीम के फैसले पर ट्वीट किया. रवीना टंडन ने अपने ट्वीट में लिखा ‘इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि दो फिल्में करने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ रहे हैं, जिसने उन्हें इतना कुछ दिया है. बस यही इच्छा है कि वह ग्रेसफुल तरीके से यहां से जाएं और अपने यह विचार अपने तक ही रखें.’ जायरा वसीम के फैसले को लेकर रवीना टंडन ने उन पर निशाना साधा.

इस एक्टर का छलका दर्द, कहा- मुस्लिम नाम सुनते ही…

PAYAL ROHATGI & Team -BHAKTS of BHAGWAN RAM

@Payal_Rohatgi
#ZairaWasim is an AndhBhakt & a Kattar Muslim 😜 She has quoted from Quran means this #Regressive thought process is in Islam 🙏 Islam is a regressive religion where women are NOT equal to men 👍 I am so glad to read this 😉#JaiShriRam #PayalRohatgi
इनके अलावा एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने भी जायरा वसीम के फैसले पर अपने विचार पेश किए. पायल रोहतगी ने अपने ट्वीट के जरिए जायरा वसीम पर तंज कसने के साथ ही उन्हें कट्टर मुस्लिम और अंधभक्त भी बताया. पायल रोहतगी ने अपने ट्वीट में लिखा ‘जायरा वसीम एक अंधभक्त और कट्टर मुस्लिम है. उन्होंने इस फैसले के लिए कुरान के विचार का हवाला दिया है. इससे लगता है कि इस्लाम ऐसा धर्म है जहां महिलाएं पुरुषों के बराबर नहीं हैं. मुझे पढ़कर काफी खुशी हुई.’

View image on Twitter

PAYAL ROHATGI & Team -BHAKTS of BHAGWAN RAM

@Payal_Rohatgi

is an AndhBhakt & a Kattar Muslim 😜 She has quoted from Quran means this thought process is in Islam 🙏 Islam is a regressive religion where women are NOT equal to men 👍 I am so glad to read this 😉

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने से शॉक्ड हैं दंगल डायरेक्टर नीत‍िश तिवारी

दंगल गर्ल जायरा वसीम ने रव‍िवार को इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड छोड़ने की घोषणा करने के साथ सभी को हैरान कर द‍िया. जायरा वसीम की इस पोस्ट के बाद सोशल मीड‍िया पर जमकर बहस शुरू हो गई है.

नीत‍िश त‍िवारी (इनसेट में आमिर खान और जायरा वसीम)नीत‍िश त‍िवारी (इनसेट में आमिर खान और जायरा वसीम)

दंगल गर्ल जायरा वसीम ने रव‍िवार को इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड छोड़ने की घोषणा करने के साथ सभी को हैरान कर द‍िया. जायरा वसीम की इस पोस्ट के बाद सोशल मीड‍िया पर जमकर बहस शुरू हो गई है. जायरा वसीम के अचानक से इंडस्ट्री छोड़ने से बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैरान हैं. इस मामले में दंगल के डायरेक्टर न‍ितीश तिवारी का भी बयान सामने आ गया है.

जायरा वसीम ने बॉलीवुड में दंगल से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. जायरा वसीम के पोस्ट पर हैरानी जताते हुए दंगल के डायरेक्टर ने कहा, “मुझे मालूम पड़ा कि जायरा ने ये फैसला ल‍िया है. मेरे ल‍िए ये हैरान कर देने वाली बात है. ये ऐसी उम्मीद नहीं है. लेकिन आख‍िर में ये उसकी ज‍िंदगी का फैसला है कि वो आगे कैसे बढ़ना चाहती है. हां हमें जायरा के इंडस्ट्री से जाने का दुख रहेगा, क्योंकि वो एक शानदार कलाकार है.”

बता दें कि दंगल में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभा चुकी जायरा वसीम ने रविवार सुबह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था. उन्होंने इस फैसले की वजह धर्म को बताया था. जायरा ने अपने इंस्टाग्राम पर नोट शेयर करते हुए अपनी कंफेशन जाहिर की थीड्रामा गर्ल जायरा वसीम के लिए इमेज परिणाम

जायरा के इस नोट पर कई सेलेब्स के र‍िएक्शन सामने आए हैं. इनमें ल‍ेख‍िका तस्लीमा ने लिखा ‘मेरे रोंगटे खड़े हो गए! बॉलीवुड की प्रतिभाशाली एक्ट्रेस जायरा वसीम अब अभिनय छोड़ना चाहती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके अभिनय करियर ने अल्लाह में उनके विश्वास को लगभग खत्म कर दिया है. क्या नैतिक निर्णय है! मुस्ल‍िम समुदाय की कई प्रतिभाएं बुर्के के अंधेरे में जाने को मजबूर हैं.’

जायरा के इस फैसले का कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने समर्थन किया है.जबकि एक्टर रजा मुराद ने आजतक से बातचीत करते हुए कहा कि यह उनका निजी मामला है और हमें इसका सम्मान करना चाहिए.

बता दें कि जायरा ने 2016 में आमिर खान की फिल्म दंगल से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म ने जायरा को पहचान दिलाई. इस फिल्म में अपने दमदार परफॉरमेंस के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता था. ड्रामा गर्ल जायरा वसीम के लिए इमेज परिणामजायरा जल्द ही सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *