एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हार्ट अटैक से मौत

फाइल फोटो

रोहित तिवारी की लंबी न्यायिक लड़ाई के बाद कोर्ट ने एनडी तिवारी को उनका पिता घोषित किया था.

नई दिल्ली: यूपी-उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के पुत्र रोहित शेखर तिवारी की उनके हौज खास स्थित निवास पर हृदय गति रुकने से मौत हो गई। रोहित तिवारी को मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड के पूर्व सीएम रहे दिवंगत एनडी तिवारी के पुत्र रोहित शेखर तिवारी की मंगलवार को मौत हो गई. साउथ दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि रोहित शेखर तिवारी की उनके निवास पर हृदय गति रुकने से मौत हो गई. उन्होंने बताया कि रोहित तिवारी को मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गौरतलब है कि रोहित तिवारी की लंबी न्यायिक लड़ाई के बाद कोर्ट ने एनडी तिवारी को उनका पिता घोषित किया था.

एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की बीते साल ही मध्यप्रदेश के इंदौर निवासी अपूर्वा शुक्ला से सगाई हुई थी. अपूर्वा सुप्रीम कोर्ट में वकील हैं. रोहित और अपूर्वा की सगाई रोहित के दिल्ली स्थित आवास पर हुई थीरोहित शेखर तिवारी और उनकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला (फाइल फोटो)मई में रोहित और अपूर्वा परिणय सूत्र में बंध गए थे. रोहित की शादी में राजनीति से जुड़े कई बड़े नेता भी शामिल हुए थे.बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का भी पिछले साल अक्टूबर में निधन हो गया था.

बता दें कि पिछले साल अप्रैल में ही रोहित की सगाई मध्यप्रदेश की अपूर्वा शुक्ला से हुई थी। रोहित और अपूर्वा की सगाई रोहित के दिल्ली स्थित आवास पर हुई थी। मई में रोहित और अपूर्वा परिणय सूत्र में बंध गए थे।
इस कार्यक्रम में रोहत के करीबी रिश्तेदारों और मित्रों ने भाग लिया था। सगाई के बाद रोहित और अपूर्वा मैक्स हॉस्पिटल गए थे जहां रोहित के पिता एनडी तिवारी का इलाज चल रहा था। रोहित की मां डॉक्टर. उज्ज्वला तिवारी और अपूर्वा के माता-पिता भी अस्पताल गए थे।
बता दें कि अपूर्वा मध्यप्रदेश के इंदौर से हैं और तब सुप्रीम कोर्ट में वकील के तौर पर प्रैक्टिस कर रही थीं। रोहित ने जनवरी 2017 में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली थी। रोहित एनडी तिवारी और उज्ज्वला शर्मा की जैविक (बायोलॉजिकल) संतान थे।
एनडी तिवारी प्यार से रोहित को गुंजनू बुलाते थे। यह बात रोहित ने खुद बताई थी। दोनों के बीच चल रहा कानूनी विवाद मार्च 214 में खत्म हुआ था, जिसके बाद रोहित अपने पिता के साथ ही रह रहे थे।

पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत, हार्ट अटैक की आशंका

पिता एनडी तिवारी के साथ रोहित शेखर तिवारी. (फाइल फोटो)

  • एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर का निधन
  • मैक्स अस्पताल ले जाते समय हुई मौत
  • हार्ट अटैक की जताई जा रही आशंका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *