अपहृत किशोरी से गैंगरेप,सुहेल व सोनम की तलाश

उत्तर प्रदेश में फिर दरिंदगी की हदें पार, शामली में नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार

यह घटना सोमवार को कंधला थाना क्षेत्र अन्तर्गत खंदरौली गांव में हुई. किशोरी एक खेत में बेहोश अवस्था में मिली.
थाना प्रभारी एस के विश्नोई ने बताया कि इस संबंध में दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इन व्यक्तियों की पहचान सुहेल और सोनम के रूप में की गई है.
मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दो व्यक्तियों ने 15 वर्षीय एक लड़की को कथित तौर पर अगवा कर लिया और उसका सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार को कांधला थाना क्षेत्र अन्तर्गत खंदरौली गांव में हुई. किशोरी एक खेत में बेहोश अवस्था में मिली.कुख्यात के भाई पर साथी के साथ मिलकर किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप है। पुलिस ने किशोरी को बेहोशी की हालत में जंगल से बरामद किया है। परिजनों ने दोनों आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा है।

दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज
थाना प्रभारी एस के विश्नोई ने बताया कि इस संबंध में दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इन व्यक्तियों की पहचान सुहेल और सोनम के रूप में की गई है. दोनों फरार हैं और उन्हें पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

घर के बाहर से हुआ था अपहरण
लड़की के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, दो लोगों ने किशोरी का उसके घर के बाहर से अपहरण किया और फिर उन्होंने नजदीक के एक खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि लड़की को चिकित्सकीय जांच के लिए ले जाया गया है. उन्होंने बताया कि गांव में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है और अतिरिक्त पुलिस बलों को एहतियातन तैनात किया गया है।

थानाक्षेत्र के एक गांव में रविवार शाम किशोरी घर से संदिग्ध हालात में गायब हो गई। किशोरी के घर न लौटने पर परिजनों ने तलाश की, तो ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि उनकी बेटी को गांव का एक युवक अपने साथी के साथ मिलकर जंगल की तरफ लेकर फरार हो गया। पीड़ित ने रात में पुलिस को बेटी का अपहरण कर ले जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को नामजद तहरीर दी।

अपहरण की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेकर किशोरी और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक सोमवार को किशोरी जंगल में बेहोशी की हालत में बरामद हुई। परिजनों ने आरोपियों पर किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया।

आरोपियों में शामिल एक आरोपी का भाई बदमाश है। थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार विश्नोई का कहना है कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है। एएसपी राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि किशोरी से दुष्कर्म करने के मामले में दो आरोपियों के खिलाफ कांधला थाने पर मुकदमा दर्ज हुआ है। इनमें एक आरोपी का भाई पहले से जेल में बंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *