अटल आयुष्मान उत्तराखंड योजना का लाभ पत्रकारों को दिलाने को क्रियान्वयन को एनयूजेआई उत्तराखंड ने दिए सुझाव

देहरादून ! 01 जनवरी ! नेशनल यूनियन आफ जर्नलिस्ट्स ( इंडिया) उत्तराखंड के पदाधिकारियों ने आज नव वर्ष पर सचिवालय में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से भेंट कर उन्हें अटल आयुष्मान उत्तराखंड योजना का लाभ मान्यता प्राप्त पत्रकारों को दिलाने की घोषणा के लिए धन्यवाद देने के साथ पिछले स्मार्ट हैल्थ कार्ड प्रकरण के अपने कडुवे अनुभवों के दृष्टिगत नई योजना के सफल क्रियान्वयन के लिए अपने सुझाव भी दिए। मुख्यमंत्री ने दिये गये सुझावों को   महत्वपूर्ण मानते हुए उन्हें प्रस्ताव में शामिल करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए हैं।
प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री रावत को यूनियन के परमार्थ निकेतन ऋषिकेश राष्ट्रीय कार्यकारिणी आयोजन में सहयोग के लिए धन्यवाद देते हुए सम्मेलन का प्रतीक चिन्ह, गंगाजली और रूद्राक्ष माला के साथ पुष्प गुच्छ भेंट किया। इसी के साथ पदाधिकारियों ने महाराष्ट्र की भांति उत्तराखंड में भी प्रभावी पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने और हरियाणा, उड़ीसा तथा महाराष्ट्र की भांति सम्मानजनक पेंशन की मांग करते हुए एक ज्ञापन भी सौंपा ।
प्रतिनिधि मंडल में यूनियन के अध्यक्ष बृजेन्द्र हर्ष,कार्यकारी अध्यक्ष गुलशन नैय्यर, परमार्थ निकेतन सम्मेलन के संयोजक तथा यूनियन के पूर्व अध्यक्ष सुनील दत्त पाण्डेय, महामंत्री रवीन्द्र नाथ कौशिक, कोषाध्यक्ष अवधेश शिवपुरी, उपाध्यक्ष धीरेन्द्र प्रताप सिंह, मंत्री सुभाष शर्मा (कपिल) , आशुतोष ममगाईं, हरिद्वार प्रेस क्लब के महामंत्री ललितेन्द्र नाथ जोशी , यूनियन के प्रदेश संगठन मंत्री ठाकुर शैलेन्द्र सिंह, वरिष्ठ पत्रकार राजकमल गोयल, कुमारी प्रभा वर्मा, डॉक्टर बुद्धदेव शर्मा तथा मनोज अग्रवाल आदि थे।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री के मीडिया समन्वयक दर्शन सिंह रावत भी थे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *